वाराणसीउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जौनपुर में मल्हनी से समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव के खिलाफ केस दर्ज

जौनपुर में समाजवादी पार्टी के दो नेताओं के बीच गाड़ी ओवरटेक करने के मामले में कहा-सुनी के बाद झड़प ने बड़ा रूप ले लिया। जौनपुर में मल्हनी से समाजवादी पार्टी के विधायक के खिलाफ इस प्रकरण में लूट, बलवा, मारपीट तथा धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। प्रधान संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष सपा नेता डा. मनोज यादव की तहरीर पर मल्हनी से सपा विधायक लकी यादव समेत अन्य पर रविवार को लूट, बलवा, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वाराणसी, अमन यात्रा । जौनपुर में समाजवादी पार्टी के दो नेताओं के बीच गाड़ी ओवरटेक करने के मामले में कहा-सुनी के बाद झड़प ने बड़ा रूप ले लिया। जौनपुर में मल्हनी से समाजवादी पार्टी के विधायक के खिलाफ इस प्रकरण में लूट, बलवा, मारपीट तथा धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। प्रधान संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष सपा नेता डा. मनोज यादव की तहरीर पर मल्हनी से सपा विधायक लकी यादव समेत अन्य पर रविवार को लूट, बलवा, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रमुख महासचिव राज नारायण बिंद के स्वागत के दौरान शनिवार को सपा के मल्हनी विधायक लकी यादव व उनके समर्थकों ने प्रधान संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष सपा नेता डाक्टर मनोज यादव के साथ मारपीट थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ। इसके बाद मनोज की तहरीर पर पुलिस ने विधायक समेत आशीष यादव, बच्चू लाल यादव, अमित यादव समेत कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट, बलवा, मारपीट, गालियां व धमकी देने की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रदेश प्रमुख महासचिव राज नारायण बिंद के जिले में आगमन के दौरान स्वागत के लिए समाजवादी पार्टी के नेता एकत्र थे। वाहनों के काफिला में कुछ लोग साथ भी चल रहे थे। जब काफिला लखौवा बाजार के पास पहुंचा तो वहां वाहनों को ओवरटेक करने को लेकर विधायक के चालक व समर्थकों की कहासुनी प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष से हो गई। थोड़ी देर में मारपीट व धक्का-मुक्की शुरू हो गई।

इस मामले में आरोप है कि मारपीट के दौरान मनोज की सोने के चेन के साथ ही 16 हजार रुपये भी छीन लिए गए। इसके साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी गई। विधायक लकी यादव घटना में शामिल होने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि घटना के दौरान वह वहां पर मौजूद ही नहीं थे। एक ओर विधायक जहां सफाई दे रहे हैं दूसरी तरफ वायरल हो रहे वीडियो में खुद लकी यादव और उनके वाहन नजर आ रहे हैं।

 

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button