कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया गया

मलासा विकासखंड स्थित बरौर क्षेत्र में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया गया वहीं इस अवसर पर कहीं कहीं गाजे बाजे के साथ रैली भी निकाली गई।सोमवार को बरौर कस्बे में 75 वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया वहीं कस्बा स्थित बरौर थाने में भी थाना इंचार्ज शिवशंकर सिंह की मौजूदगी में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया

पुखरायां, अमन यात्रा । मलासा विकासखंड स्थित बरौर क्षेत्र में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया गया वहीं इस अवसर पर कहीं कहीं गाजे बाजे के साथ रैली भी निकाली गई।सोमवार को बरौर कस्बे में 75 वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया वहीं कस्बा स्थित बरौर थाने में भी थाना इंचार्ज शिवशंकर सिंह की मौजूदगी में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. इस अवसर पर हेड मुहर्रिर अखिलेश यादव उपनिरीक्षक अजीत सिंह गुरेंद्र प्रताप सिंह सहित पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे वहीं बरगवा स्थित बाल शक्ति शिक्षण संस्थान में भी स्वतंत्रता दिवस का पर्व मनाया गया जहां पर झंडारोहण विद्यालय के संरक्षक चंद्रिका प्रसाद के द्वारा किया गया.

वहीं विद्यालय के प्रबंधक चंद्रभान सिंह की अगुवाई में गाजे बाजे के साथ स्कूली बच्चों ने रैली भी निकाली रैली विद्यालय परिसर से शुरू होकर बरगवा मीनापुर होते हुए पुनः विद्यालय में समाप्त हुई इस अवसर पर अनुराग उपाध्याय भास्कर सचान धर्मेंद्र सचान वासुदेव मिश्रा सहित विद्यालय के छात्र छात्राएं भी मौजूद रहे वहीं कस्बे के पटेल विद्यापीठ इंटर कॉलेज में भी स्वतंत्रता दिवस का पर्व मनाया गया झंडारोहण विद्यालय के प्रबंधक सोनेलाल सचान के द्वारा किया गया . इस अवसर पर विद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य अवधेश कुमार राम अचल मायाराम आदर्श सचान ब्रजेंद्र रावत शिवकुमार सहित विद्यालय के छात्र छात्राएं भी मौजूद रहे। मकरंदपुर स्थित आर डी बी डी इंटर कालेज में भी स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया झंडारोहण विद्यालय के प्रबंधक रमाकांत सचान के द्वारा किया गया इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या विभा सचान रामसिंह सचान रामेंद्र सिंह राजेंद्र कुमार सहित विद्यालय के छात्र छात्राएं भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button