उत्तरप्रदेश

तमंचे की नोक पर दिन दहाड़े 50 हजार रुपये लूट कर फ़रार हुए अपाचे सवार तीन बदमाश

दिन दहाड़े अपाचे बाइक सवार अज्ञात तीन नकाप पोश बदमाशों ने तमंचा लगाकर बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर घर जा रहे बाइक सवार युवक से 50 हजार रुपये , पेनकार्ड , आधार व बाइक की चाभी एवं मोबाईल लूट कर फ़रार हो गए।

Story Highlights
  • चोरी लूट की घटनाओं से दहला शिवली कोतवाली क्षेत्र , नही लग पा रहा अपराध पर अंकुश

अनुराग स्वर्णकार, शिवली। दिन दहाड़े अपाचे बाइक सवार अज्ञात तीन नकाप पोश बदमाशों ने तमंचा लगाकर बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर घर जा रहे बाइक सवार युवक से 50 हजार रुपये , पेनकार्ड , आधार व बाइक की चाभी एवं मोबाईल लूट कर फ़रार हो गए । पीड़ित ने फौरन चौकी पहुंच आपबीती सुनाई तो पुलिस फौरन हरकत में आई और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई । घटना की जानकारी लगते ही सीओ समेत कोतवाल मौके पहुंचे पीड़ित को गाड़ी में बैठाकर जगह जगह सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गए है ।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के शेखुपुर टोडरपुर निवासी आशुतोष उर्फ राजनारायण पुत्र पुत्तन अग्निहोत्री दूध डेयरी संचालक है जो कि दिन बुधवार को बड़ौदा ग्रामीण बैंक मैथा से 50 हजार  रुपए निकाल कर करीब 1 बजे आ रहा था कि जैसे ही सुरज पुर गांव के पास पहुंचा तो पीछे से आये अपाचे सवार तीन नकापपोश बदमाशों ने पीड़ित युवक के बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर तमंचा लगाते हुए लूटपाट शुरू कर दी । बदमाशों ने युवक के पास से 50 हजार रुपये व पैन कार्ड , आधार , पासबुक व अन्य कागजात समेत बाइक की चाभी छीन कर बैरी की ओर फ़रार हो गए । पीड़ित युवक के अपनी बाइक को पास के दुकान पर खड़ी कर सवारी से फ़ौरन बाघपुर चौकी पहुंच अपनी पीड़ा बताई तो मौजूद पुलिस कर्मी हरकत में आये और जांच पड़ताल में जुट गए । घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल एस एन सिंह मौके पर पहुंच बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गए । तभी रसूलाबाद क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और बदमाशों को गिरफ्तार किए जाने को निर्देशित कर पीड़ित युवक से पूछताछ शुरू की उंसके बाद पुलिस अपनी सरकारी गाड़ी में बैठा कर जगह जगह लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे है। पीड़ित आशुतोष ने पुलिस को तहरीर देकर बदमाशों को पकड़ कर कार्यवाही किये जाने की मांग की है। कोतवाल एसएन सिह ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है जांच कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

लगातार  चोरी व लूट की घटनाओं से क्षेत्र में मचा हड़कंप

शिवली। बीते दिन शिवली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम माण्डा निवासी पुष्पेन्द्र के घर पर रात के अंधेरे में परिजनों को कमरे में बंद कर चोरों ने बेख़ौफ़ होकर लाखो रुपये के जेवरात व नगदी लेकर फ़रार हो गए थे पुलिस अभी भी उसका सुराग नही लगा पाई थी कि दिन दहाड़े बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई घटना से लोगो के बीच हड़कंप मच गया है। दिन दहाड़े घटनाओं ने लोगो का खुलेआम निकलने में खुद को महफूज़ महसूस नही कर रहे है। दबी जुबान ग्रामीण पुलिस  पर सवालिया निशान खड़े कर रहे है। पुलिस दिन दहाड़े घटनाओं पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है।

बीते दिनों मुठभेड़ के बाद लुटेरे भेजे गए थे जेल , फिर भी नही लग पा लूट की घटनाओं पर अंकुश

शिवली। शिवली कोतवाली क्षेत्र में घूम घूम कर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले लुटेरों को शिवली पुलिस ने बीते दिनों मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था उंसके बाद बदमाशों के पास से लूटी गयी बाइक समेत कई वस्तुएं बरामद की गई थी उसके बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन पुलिस ने मुठभेड़ कर वाह वाही तो लूटी थी लेकिन कुछ ही दिनों बाद फिर दिन दहाड़े हुई लूट ने पुलिस की बेचैनी को बढ़ा दिया है। चोरी लूट टप्पेबाजी की घटनाएं फिर आये दिन प्रकाश में आ रही है जिससे क्षेत्र में दहशत व्याप्त होती जा रही है। लेकिन बदमाशों पर अंकुश नही लग पा रहा है। अपराधीयों के लिए सेफ जॉन बनता जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button