कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

थर्माकोल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सारा सामान जलाकर खाक

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक फैक्टरी में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई।देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Story Highlights
  • पुलिस की प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की बात सामने आ रही है।
  • आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर देहात। कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक फैक्टरी में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई।देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस दौरान फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।पुलिस की प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की बात सामने आ रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार अकबरपुर कोतवाली के अंतर्गत निरंजनपुर औधौगिक क्षेत्र में बाबा आनंदेश्वर के नाम से चल रही फैक्ट्री में थर्माकोल बनाने का काम होता था।शनिवार की सुबह शॉर्ट सर्किट से फैक्ट्री में आग लग गई।देखते ही देखते फैक्ट्री के अंदर रखा थर्माकोल जलने लगा और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

वहीं फैक्ट्री कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल कर्मियों ने लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।लेकिन इस दौरान फैक्ट्री के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्निशमन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है।क्षति का आकलन किया जा रहा है।प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button