कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी गला दबाकर की हत्या, शव झाड़ियों में फेंक हुआ फरार, पति गिरफ्तार 

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली के अंतर्गत शहजादपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।तत्पश्चात शव झाड़ियों में फेंक फरार हो गया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली के अंतर्गत शहजादपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।तत्पश्चात शव झाड़ियों में फेंक फरार हो गया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।पुलिस ने शक के आधार पर पति को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की तो उसने सारा जुर्म कुबूल कर लिया।हत्यारोपी पति ने पुलिस पूंछतांछ में बताया कि उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था,इसलिए उसकी हत्या कर दी।

आरोपी पति को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत नोनापुर गांव का रहने वाला अजीत प्राइवेट नौकरी करता है।घर में वह पत्नी रूबी 35 वर्ष और चार बच्चों के साथ रहता है।रूबी अकबरपुर में अपने पिता के यहां रहकर एक निजी फैक्ट्री में काम करती थी।पिछले कुछ दिनों से अजीत पत्नी रूबी के चरित्र पर शक करता था।पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

अजीत जब भी रूबी से इस बात को लेकर पूंछता तो दोनों में विवाद शुरू हो जाता था।लगातार यह सिलसिला चल रहा था।इसी शक के चलते बुधवार को जब रूबी काम पर जाने के लिए निकली तो चुपके से अजीत भी उसके पीछे निकल दिया।रास्ते में शहजादपुर गांव के पास उसने रूबी को रोक लिया।इसके बाद दोनों की कहासुनी होने लगी।वह रूबी को पास के सुनसान जगह पर ले गया।

वहां अजीत ने गुस्से में रूबी की गला दबाकर हत्या कर दी।इसके बाद शव को पास में ही झाड़ियों में फेंक दिया।गुरुवार सुबह वहां से गुजर रहे लोगों ने झाड़ियों में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय,क्षेत्राधिकारी तनु उपाध्याय तथा कोतवाल सतीश कुमार सिंह फोरेंसिक टीम व भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जांच पड़ताल की।

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।शिनाख्त करने के बाद पुलिस रूबी के घर तक पहुंच गई।वहां परिजनों से मामले की जानकारी ली।जहां पर पुलिस को पता चला कि पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था।इसके बाद पुलिस ने अजीत को हिरासत में ले लिया।सख्ती से पूंछतांछ करने पर उसने सारी कहानी बयां कर दी।

एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।प्राथमिक जांच में सामने आया था कि अजीत अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था।इसलिए उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।हत्या कर मौके से फरार हो गया था।पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करके हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button