कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सीएचसी पुखरायां में एनसीडी काउंसलर के पद पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी की उपचार के दौरान हुई मौत

पुखरायां कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एनसीडी काउंसलर के पद पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी अजीत सिंह का जल्दबाजी में समय से अस्पताल पहुंचने के चक्कर में करीब एक सप्ताह पहले हुए भीषण एक्सीडेंट के चलते उन्हें उपचार के लिए जालौन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एनसीडी काउंसलर के पद पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी अजीत सिंह का जल्दबाजी में समय से अस्पताल पहुंचने के चक्कर में करीब एक सप्ताह पहले हुए भीषण एक्सीडेंट के चलते उन्हें उपचार के लिए जालौन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।
विज्ञापन
जहां पर सोमवार सुबह उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।वहीं इस दुखद घटना के चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सोमवार को शोक सभा आयोजित कर मृतक आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई।बताते चलें कि पुखरायां कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एनसीडी काउंसलर के पद पर तैनात युवा स्वास्थ्यकर्मी जल्दबाजी में अस्पताल ड्यूटी पर पहुंचने के चक्कर में करीब एक सप्ताह पहले एक भयंकर दुर्घटना का शिकार हो गया था।जिसके चलते उसे उपचार के लिए जालौन के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।जहां उसका उपचार जारी था।सोमवार की सुबह उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
इस दुखद घटना की सूचना जैसे ही अस्पताल कर्मियों को मिली वैसे ही स्वास्थ्यकर्मियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी।तथा अस्पताल परिसर में सन्नाटा छा गया।इस अवसर पर स्वास्थ्यकर्मियों ने दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की।इस मौके पर चिकित्साधिकारी डॉक्टर अनूप सचान सहित समस्त स्वास्थ्यकर्मी मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button