अपना देशफ्रेश न्यूज

हैरतअंगेज घटना : होटल के एक कमरे से मिले दो शव, मचा हड़कंप

दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई जहां होटल के एक कमरे से 2 शव मिले।कई घंटों तक जब कमरे से आवाज नहीं आई तो होटल स्टाफ ने कमरे के बाहर से ही उनसे बात करने की कोशिश की।

ब्रजेंद्र तिवारी, नई दिल्ली। दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई जहां होटल के एक कमरे से 2 शव मिले।कई घंटों तक जब कमरे से आवाज नहीं आई तो होटल स्टाफ ने कमरे के बाहर से ही उनसे बात करने की कोशिश की।

कोई आवाज न मिलने पर पुलिस को जानकारी दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें मौके पर दो शव पड़े हुए मिले।पुलिस जब कमरे में घुसी तो एक शव बेड पर और दूसरा युवक फर्श पर पड़ा हुआ था।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने होटल स्टाफ से भी पूंछतांछ की।कर्मचारियों ने बताया कि दोनों युवक घटना के एक दिन पहले होटल में आए थे।होटल स्टाफ ने बताया कि दोनों को होटल का कमरा नंबर 304 सौंपा गया था।पुलिस के अनुसार पहले मृतक की पहचान जितेश घनघस के रूप में हुई है जिसकी उम्र 29 साल बताई जा रही है।

वहीं दूसरे मृतक की पहचान सचिन के तौर पर हुई है।जितेश हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है और सचिन नांगलोई का रहने वाला है।होटल के कमरे में पुलिस को कई और भी सामान मिला है।जिसमें कई दवा की बोतलें और सुइयां शामिल हैं।मौके पर फोरेंसिक और अपराध जांच की टीम ने भी पहुंचकर जांच की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button