कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पूर्व सांसद राजाराम पाल का चेयरमैन विटान दिवाकर व उनके समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

लोकसभा चुनाव के चलते सपा ने मंगलवार को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें अकबरपुर लोकसभा सीट से सपा ने पूर्व सांसद राजाराम पाल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। उम्मीदवार की घोषणा के बाद बुधवार को वह रनियां पहुंचे तो चेयरमैन विटान दिवाकर व उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।

Story Highlights
  • पूर्व सांसद राजाराम पाल ने घाटमपुर स्थित मां कुष्मांडा के दर्शन पूजन के साथ चुनावी प्रचार अभियान का शंखनाद
  • पीडीए व इंडिया ही एनडीए को हराकर देश की सत्ता का परिवर्तन करेगा : राजाराम

रनियां। आगामी लोकसभा चुनाव के चलते सपा ने मंगलवार को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें अकबरपुर लोकसभा सीट से सपा ने पूर्व सांसद राजाराम पाल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। उम्मीदवार की घोषणा के बाद बुधवार को वह रनियां पहुंचे तो चेयरमैन विटान दिवाकर व उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।

टिकट की घोषणा के बाद पूर्व सांसद राजाराम पाल ने घाटमपुर स्थित मां कुष्मांडा के दर्शन पूजन के साथ चुनावी प्रचार अभियान का शंखनाद किया। इसके बाद वह रनियां पहुंचे यहां रनियां नगर पंचायत की चेयरमैन विटान दिवाकर ने अपने समर्थकों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। इस दौरान समर्थकों ने अयोध्या में जय श्री राम और अकबरपुर में राजाराम का नारा बुलंद किया। इस दौरान पूर्व सांसद राजाराम पाल ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आह्वान पर पीडीए की परिकल्पना की गई है। पीडीए व इंडिया ही एनडीए को हराकर देश की सत्ता का परिवर्तन करेगा।

उन्होंने कहा कि अब दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, मजदूरों, किसानों और नौजवानों ने भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया है। इस दौरान विष्णु कुमार गुप्ता, रामकिशोर दिवाकर, सुरेश सक्सेना, पवन यादव, आनन्द वर्मा, जयचंद पाल, राजेन्द्र कश्यप सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button