कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रधानाध्यापिका के सहयोग से निर्मित प्राथमिक विद्यालय महाराजपुर के एमडीएम शेड का बीईओ ने किया उद्घाटन

प्रधानाध्यापिका के सहयोग से निर्मित प्राथमिक विद्यालय महाराजपुर के एमडीएम शेड का बीईओ ने किया उद्घाटन* प्राथमिक विद्यालय महाराजपुर विकास खण्ड सरवनखेड़ा में नहोली न्याय पंचायत की मासिक शिक्षक संकुल बैठक संपन्न हुई।

Story Highlights
  • सरकारी स्कूल के बच्चे डाइनिंग शेड में बैठकर खाएंगे खाना, लोग कर रहे हैं प्रधानाध्यापिका की सराहना

सरवनखेड़ा।  प्रधानाध्यापिका के सहयोग से निर्मित प्राथमिक विद्यालय महाराजपुर के एमडीएम शेड का बीईओ ने किया उद्घाटन* प्राथमिक विद्यालय महाराजपुर विकास खण्ड सरवनखेड़ा में नहोली न्याय पंचायत की मासिक शिक्षक संकुल बैठक संपन्न हुई। जिसमें नवनिर्मित एमडीएम शेड और पुस्तकालय कक्ष का उद्घाटन खंड शिक्षा अधिकारी सरवनखेड़ा अजब सिंह के द्वारा किया गया।

एमडीएम शेड के निर्माण के लिए प्रधानाध्यापक अनीता गुप्ता ने अपने स्वयं की निधि से निर्माण कराया है एवं उसमें गुणवत्ता पूर्ण टाइलीकरण का कार्य ग्राम प्रधान द्वारा पूर्ण कराया गया। विद्यालय की प्रधानाध्यापक अनीता ने बताया कि विद्यालय के वातावरण को अच्छा बनाने के लिए हमारे विद्यालय परिवार एवं ग्राम प्रधान रामगोपाल यादव का भी सहयोग रहा। बैठक में अजब सिंह ने प्रधानाध्यापक अनीता गुप्ता के कार्यों की सराहना की तथा जनपद में स्वप्रेरणा से निर्मित प्रथम एमडीएम शेड की सराहना की।

एसआरजी अनंत त्रिवेदी द्वारा नवदुर्गा के रूप में सुसज्जित विद्यालय की बालिकाओं को मिष्ठान एवं फल परोस कर शेड में प्रथम भोज कराया।

इस दौरान संकुल शिक्षक अजय तिवारी बृजेंद्र स्वरूप गौतम चंद्रभूषण श्रीनारायण सुनील गुप्ता सुलभ मिश्रा प्रकृति अजय कुमार आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button