उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

खेत से लौट रही दलित महिला के साथ मारपीट, दुष्कर्म का आरोप

सिकन्दरा थाना क्षेत्र के निन्हौरा गाँव में कददू की फसल में निराई करने जा रही दलित महिला के साथ गाँव के सेवानिवृत्ति फौजी ने मारपीट कर दी। महिला का आरोप है कि मारपीट का विरोध करने पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

अमन यात्रा, सिकंदरा। सिकन्दरा थाना क्षेत्र के निन्हौरा गाँव में कददू की फसल में निराई करने जा रही दलित महिला के साथ गाँव के सेवानिवृत्ति फौजी ने मारपीट कर दी। महिला का आरोप है कि मारपीट का विरोध करने पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल महिला को आनन फानन में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। इधर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

निन्हौरा गाँव निवासी प्रमोद दोहरे की पत्नी विनीता देवी (40) ने बताया कि शनिवार शाम कद्दू की निकाई करने अपने खेतों पर जा रही थी तभी रास्ते पर ही गांव के रिटायर फौजी अजय मिश्रा उर्फ पप्पू ने उसे रास्ते में घेर लिया और जबरन मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर फौजी ने बुरी तरह मारा पीटा और तन में पहने कपड़ों को फाड़ दिया महिला ने शोर मचाना चाहा तो उसका मुंह दबा लिया किसी तरस से महिला ने अपनी जान बचाकर गांव की ओर भागी और गांव किनारे नत्थू के खेथ में गिर पड़ी इसके बाद भी दबंग नें महिला को निर वस्त्र करके पीटा ग्रामीणों के आते देख आरोपी भाग गया ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की तीन घंटे तक हगांमा काटने के बाद शांत कराया और महिला को एम्बुलेंस के माध्यम हे मेडिकल के लिए भेजा है सिकन्दरा प्रभारी निरीक्षक अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button