कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला खेल एवं विकास प्रोत्साहन समिति की हुई बैठक  

जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में जिला खेल एवं विकास प्रोत्साहन समिति की बैठक का आयोजन किया गया, इस बैठक में जिलाधिकारी ने उद्योग बन्धु की बैठक में आये व्यापारियों से जिला खेल एवं विकास प्रोत्साहन समिति के फण्ड में ज्यादा से ज्यादा योगदान देने की बात कही.

कानपुर देहात, अमन यात्रा  : जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में जिला खेल एवं विकास प्रोत्साहन समिति की बैठक का आयोजन किया गया, इस बैठक में जिलाधिकारी ने उद्योग बन्धु की बैठक में आये व्यापारियों से जिला खेल एवं विकास प्रोत्साहन समिति के फण्ड में ज्यादा से ज्यादा योगदान देने की बात कही, जिससे जिले की प्रतिभाओं को आगे लाकर उनके खेल कौशल को निखारा जा सके, इस समिति के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा ग्रामीण युवाओं को प्रोत्साहित किया जायेगा जिससे उनके अन्दर छुपी प्रतिभा को निखारा जा सके।

ये भी पढ़े- जिलाधिकारी ने की स्किल डेवलपमेंट की बैठक, जनपद में रोजगार को बढ़ावा देने के दिए निर्देश

जिला क्रीड़ाधिकारी प्रदीप कुमार चौहान ने बताया कि इस समिति के माध्यम से हमारा उद्देश्य है उन प्रतिभाओं को नया मुकाम देना या नया मंच देना जो किसी प्रोत्साहन के अभाव में अपनी प्रतिभायें नहीं दिखा पाते, साथ ही उनकी प्रतिभाओं से देश एवं समाज को लाभ भी नहीं मिल पाता। बैठक में अन्य बिंदुओ पर विस्तार से चर्चा हुई।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button