कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्राथमिक विद्यालय दोहरापुर में स्वच्छता ही सेवा के कार्यक्रम के अंतर्गत चला सफाई अभियान  

मलासा ब्लॉक के अन्तर्गत ग्राम पंचायत दोहरापुर में रविवार को प्राथमिक विद्यालय दोहरापुर में स्वच्छता ही सेवा के कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम प्रधान चेतना तिवारी, ग्राम पंचायत सचिव कृष्ण मोहन, पंचायत सहायक रश्मि प्रजापति , सफाईकर्मी आशा ,केयरटेकर गीता ,आंगनवाड़ी कार्यकत्री , सहायिका, कोटेदार, शिक्षामित्र गरिमा त्रिपाठी विजय , ब्लॉक कोऑर्डिनेटर रमाकांत बाजपेई एवं अन्य ग्रामीण की उपस्थिति होकर विद्यालय में एक अक्टूबर एक घंटा स्वच्छता ही सेवा सप्ताह पर श्रमदान कर साफ सफाई का संदेश दिया गया एवं सफाईकर्मी आशा ,केयरटेकर गीता को सम्मानित किया गया।

Story Highlights
  • सफाईकर्मी आशा ,केयरटेकर गीता को सम्मानित किया गया।

विमल गुप्ता, मलासा। मलासा ब्लॉक के अन्तर्गत ग्राम पंचायत दोहरापुर में रविवार को प्राथमिक विद्यालय दोहरापुर में स्वच्छता ही सेवा के कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम प्रधान चेतना तिवारी, ग्राम पंचायत सचिव कृष्ण मोहन, पंचायत सहायक रश्मि प्रजापति , सफाईकर्मी आशा ,केयरटेकर गीता ,आंगनवाड़ी कार्यकत्री , सहायिका, कोटेदार, शिक्षामित्र गरिमा त्रिपाठी विजय , ब्लॉक कोऑर्डिनेटर रमाकांत बाजपेई एवं अन्य ग्रामीण की उपस्थिति होकर विद्यालय में एक अक्टूबर एक घंटा स्वच्छता ही सेवा सप्ताह पर श्रमदान कर साफ सफाई का संदेश दिया गया एवं सफाईकर्मी आशा ,केयरटेकर गीता को सम्मानित किया गया।

ग्राम पंचायत दोहरापुर के सचिव कृष्ण मोहन जी की एक अच्छी पहल गांव व सरकारी कार्यालयों को साफ व स्वच्छ बनाये रखने में सफाईकर्मी की कड़ी मेहनत होती है वही शौचालय के केयरटेकर भी बड़ी खास जिम्मेदारी निभाते हैं इनका सम्मान करना हम सब की जिम्मेदारी है जो सचिव कृष्ण मोहन जी ने निभाकर एक बहुत बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने बताया कि हम सब को स्वच्छता ही सेवा सप्ताह पर अपने आस पास की गंदगी हटाकर महात्मा गांधी जी के सपने को साकार करने में श्रमदान कर बापू जी को सच्ची श्रद्धांजलि दें ।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button