उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

प्लेटफार्म से प्लेटफार्म के बीच पटरी पार कर रहे युवक की मालगाड़ी की चपेट पर आकर मौत

घाटमपुर रेलवे स्टेशन में एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म में जाने के लिए ओवर ब्रिज बने होने के बावजूद एक पालिका आउटसोर्सिंग सफाई कर्मी की पटरी पार करते समय हुई लापरवाही एक परिवार के लिए भारी पड़ गई। मालगाड़ी की चपेट में आकर सफाई कर्मी की मौत हो गई

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर रेलवे स्टेशन में एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म में जाने के लिए ओवर ब्रिज बने होने के बावजूद एक पालिका आउटसोर्सिंग सफाई कर्मी की पटरी पार करते समय हुई लापरवाही एक परिवार के लिए भारी पड़ गई। मालगाड़ी की चपेट में आकर सफाई कर्मी की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने युवक के शव को पटरी के बीच से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
घाटमपुर कस्बे के अशोक नगर उतरी मोहल्ला निवासी अरुण पालिका घाटमपुर में आउटसोर्सिंग से सफाई कर्मी के पद पर कार्य करता था। मंगलवार सुबह अरुण अपनी पत्नी सुधा के साथ घाटमपुर नगर के पटरी पार आछी मोहाल मोहल्ले में सफाई करने गया था। जहां से वापस लौटते समय प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफॉर्म जाने के लिए पटरी द्वारा ही रास्ता पार करने लगा। पटरी पार करते समय अरुण मालगाड़ी की चपेट में आ गया और ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। घटना में पीछे चल रही पत्नी बाल बाल बच गई। मालगाड़ी के चालक ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी चौकी पुलिस ने सफाई कर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते चलें घाटमपुर रेलवे स्टेशन में जीआरपी चौकी स्थापित है और प्लेटफार्म की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी भी जीआरपी पुलिस पर ही है। इन सब के बावजूद प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पटरी पार कर रहे युवक की मौत में कहीं ना कहीं जीआरपी चौकी पुलिस की लापरवाही मानी जायेगी।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button