फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

बागपत में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा, चालक को हाईवे पर फेंक कर लुटेरे फरार

शहर में हाईवे स्थित एक अस्पताल के पास ई-रिक्शा चालक को नशीला लड्डू खिला दिया। लुटेरों ने चालक को हाईवे पर फेंक दिया और ई-रिक्शा को लूट ले गए। अगले दिन बावली गांव के पास से पुलिस ने रिक्शा बरामद किया।

बागपत, अमन यात्रा । शहर में हाईवे स्थित एक अस्पताल के पास ई-रिक्शा चालक को नशीला लड्डू खिला दिया। लुटेरों ने चालक को हाईवे पर फेंक दिया और ई-रिक्शा को लूट ले गए। अगले दिन बावली गांव के पास से पुलिस ने रिक्शा बरामद किया।

यह है मामला

बिनौली थाना क्षेत्र के धनौरा सिल्वरनगर गांव के रहने वाले मेहरचंद पुत्र सूरजभान ने बताया कि वह बड़ौत में ई-रिक्शा चलाता है। गुरुवार की दोपहर वह पीएन शर्मा पार्क और एक अस्पताल के पास ई-रिक्शा खड़ी कर उस पर बैठा हुआ था। उसी दौरान दो युवक आए और उसे बातों में उलझाकर लड्डू खिला दिया, जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में हो गया। उधर, देर रात पुलिस गश्त कर रही थी तो हाईवे पर पशु पैठ के पास वह बेहोशी की हालत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर पड़ा मिला। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और सुबह होश आने पर उससे घटना की जानकारी ली, जिसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी।

शुक्रवार की दोपहर मेहरचंद अपने स्वजन के साथ कोतवाली में पहुंचा। मेहरचंद ने बताया कि दोपहर के समय पुलिस के पास जानकारी आई कि एक ई-रिक्शा बावली गांव के पास खड़ा हुआ है, लेकिन उसमें बैट्री आदि गायब है। पुलिस ने रिक्शा को बरामद कर लिया है। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button