कानपुर

महंगाई के खिलाफ अर्द्धनग्न होकर सड़क पर उतरे सपा कार्यकर्ता, बोले- हर विधानसभा क्षेत्र में होगा आंदोलन

समाजवादी पार्टी ने पेट्रोल डीजल गैस के दाम बढ़ने और महंगाई के खिलाफ सपा नेताओं ने बाकरगंज पर अर्धनग्न प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कहा-प्रदेश में कानून व्यावस्था पूरी तरह फेल हो गई है ।

कानपुर, अमन यात्रा। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के खिलाफ सपा नेतृत्व के आह्वान पर शहर में भी नेता और कार्यकर्ता आंदोलनरत हैं। रविवार को सपाइयों ने अर्द्धनग्न प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। महंगाई नियंत्रण न होने पर हर विधानसभा क्षेत्र में आंदोलन करने की चेतावनी दी और आने वाले चुनावों में भाजपा सरकार हो हटाकर सपा महंगाई से मुक्ति दिलाएगी।

लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी नगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बाकरगंज चौराहे पर अर्धनग्न प्रदर्शन किया। यहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चेतावनी दी कि अगर पेट्रोल डीजल गैस और दालों के दामों पर सरकार ने नियंत्रण नहीं किया तो समाजवादी पार्टी जनहित में सड़क पर उतर कर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में व्यापक आंदोलन करेगी। कहा, विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार को हटाकर जनता को महंगाई से मुक्ति दिलाएगी।

सी.आर.एम क्या है? इसका प्रयोग क्यों करें? सेल्सफोर्स सी.आर.एम् के प्रयोग से कंपनियों की बिक्री में 38% वृद्धि हुई है। जानें कैसे।
पुरस्कर्ता Salesforce

सपा नेताओं ने कहा, सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बिल्कुल फेल है, लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाएं सरकार की कार्यशैली पर प्रश्रचिन्ह लगाती हैं। प्रयागराज में एक बच्ची को ऑपरेशन के बाद बिना टांके लगाए अस्पताल से बाहर करने की घटना शर्मसार करती है। नौजवान बेरोजगार है और सरकार कह रही है कि करोड़ो लोगों को रोजगार दे दिया। इसकी हकीकत फर्रुखाबाद में स्वाति राजपूत की आत्महत्या बयां कर रही है। प्रदर्शन में अजय यादव, अभिषेक गुप्ता, अर्पित त्रिवेदी, दीपक खोटे, मधु यादव, अमित मेहरोत्रा, अनिल चौबे, सुभाष द्विवेदी, अजय श्रीवास्तव, नंदकिशोर, लखन दुबे, रमेश यादव, संतोष पांडेय, रणवीर यादव आदि रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button