उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

महिला से प्लाट के नाम पर धोखाधड़ी कर रुपए ठगने का मामला दर्ज

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दरगवां गांव निवासी एक महिला ने बुधवार शाम भोगनीपुर कोतवाली अंतर्गत एक व्यक्ति के विरुद्ध प्लाट के नाम पर धोखाधड़ी कर रुपए ठगने के संबंध में भोगनीपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुखरायां। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दरगवां गांव निवासी एक महिला ने बुधवार शाम भोगनीपुर कोतवाली अंतर्गत एक व्यक्ति के विरुद्ध प्लाट के नाम पर धोखाधड़ी कर रुपए ठगने के संबंध में भोगनीपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विज्ञापन

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।अकबरपुर कोतवाली के अंतर्गत दरगवां गांव निवासिनी संध्या पत्नी बलराम सिंह ने बुधवार शाम भोगनीपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसे अकबरपुर कस्बे में काफी दिनों से एक प्लाट की आवश्यकता थी जिसके चलते वह काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी।इसी दौरान उसे वहां पर मूसानगर थानांतर्गत लवरसी गांव निवासी एक युवक अभिषेक द्विवेदी मिला जो उससे पूर्व परिचित था।जब उसने उक्त युवक को अपने द्वारा प्लाट खरीदने की बात कही तो युवक द्वारा उसे आघू रोड पर एक प्लाट दिखाकर पचास हजार रुपए बयाने के रूप में ले लिए गए।

परंतु जब उसने उस युवक से प्लाट की रजिस्ट्री के संबंध में कहा तो वह टालमटोल करने लगा।वह न तो प्लाट की रजिस्ट्री करा रहा है और न ही उसके द्वारा दी गई बयाने की पचास हजार रुपए रकम वापिस कर रहा है।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button