कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

माटीकला टूल किट्स वितरण योजना अंतर्गत करें आवेदन

माटीकला टूल किट्स वितरण योजना के अंतर्गत 25 टूल किट्स का वितरण जनपद में उ0 प्र0 ’’माटीकला बोर्ड’’ 8 तिलक मार्ग लखनऊ के महाप्रबन्धक द्वारा चलाई जा रही माटीकला टूल किट्स वितरण योजना के तहत, जनपद के अधिकाधिक रोजगार सृजन के उद्देश्य से प्रदेश के ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों के माटीकला एवं शिल्पकला के उद्यमियों/शिल्पियों के समन्वित विकास हेतु माटीकला टूल किट्स का वितरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

अमन यात्रा, कानपुर देहात। उ0 प्र0 ’’माटीकला बोर्ड’’ 8 तिलक मार्ग लखनऊ के महाप्रबन्धक, के निर्देशानुसार जिला खादी एवं ग्रामोद्योग अधिकारी अखिलेश अग्निहोत्री ने बताया कि जनपद के अधिकाधिक रोजगार स्रजन के उद्देश्य से प्रदेश के ग्रामाीण एवं नगरीय क्षेत्रों के माटीकला एवं शिल्पकला के उद्यमियों /शिल्पियों के समन्वित विकास हेतु माटीकला टूल किट्स वितरण योजना संचालित है के अर्न्तगत जनपद में 25 टूल किट्स का वितरण भी किया जाना प्रस्तावित है।

विज्ञापन

पात्रता- उम्र 18 से 55 वर्ष एवं माटीकला के परम्परागत कारीगर, के शिक्षित बेरोजगार एवं माटीकला में प्रशिक्षित अभ्यर्थियों स्वतः रोजगार में परम्परागत कारीगर अपना आवेदन कार्यालय जिला ग्रामोद्योग अधिकारी रनियां(बैंक ऑफ इण्डिया प्रथम तल) कानपुर देहात में किसी भी कार्य दिवस में दिनांक-25.07.2023 सांय 5 बजे तक आवेदन पत्र भर सकते है।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button