उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

मा0 राष्ट्रपति जी के जनपद के परौंख गांव में भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत जिलाधिकारी व पुलिस

मा0 राष्ट्रपतिनिरीक्षण के दौरान चल रहे कार्यो को समय से पूर्ण कराये जाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये, उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में किसी प्रकार की लापरवाही न होने पाये जो निर्देश दिये जाये उनका शत प्रतिशत पालन किया जाये।

Story Highlights
  • अधीक्षक ने मौके पर पहुंच तैयारियां का लिया जायजा, दिये निर्देश

कानपुर देहात,अमन यात्रा। मा0 राष्ट्रपति, मा0 प्रधानमंत्री, मा0 राज्यपाल, मा0 मुख्यमंत्री के जनपद कानपुर देहात के तहसील डेरापुर क्षेत्र के गांव परौंख में संभावित भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत जिलाधिकारी नेहा जैन व पुलिस अधीक्षक स्वप्रिल ममगाई ने गांव में चल रहे कार्यो का मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने सर्वप्रथम कार्यक्रम स्थल पर मंच, पण्डाल, पार्किंग का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान चल रहे कार्यो को समय से पूर्ण कराये जाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये, उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में किसी प्रकार की लापरवाही न होने पाये जो निर्देश दिये जाये उनका शत प्रतिशत पालन किया जाये।

इसके पश्चात झलकारीबाई राजकीय विद्यालय में पहुंचकर वहां पर साफ सफाई, पेन्टिंग, पुताई समय से कराये जाने के लिए उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये। इसके पश्चात उन्होंने उच्च प्राथमिक विद्यालय परौंख, ओपेन जिम, खेल का मैदान, पथरी देवी, अम्बेडकर पार्क, मिलन केन्द्र आदि का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि समय से सम्पूर्ण कार्य कर ले, किसी प्रकार की लापरवाही न होने पाये, गांव में साफ सफाई, नालियों की साफ सफाई, सड़के इत्यादि दुरस्त कर ले। उन्होंने कहा कि जो निर्माण कार्य चल रहे है उन्हें उन्हें लगकर दुरस्त कराये। इस मौके पर सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button