उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मेरठ : युवती की जली हुई लाश मिलने से फ़ैली दहशत, पुलिस जांच प्रक्रिया में जुटी  

मेरठ में सोमवार सुबह एक लड़की की जली हुई लाश मिली है।राहगीरों ने जली हुई लाश को देखा।इसके बाद पुलिस को जानकारी दी।लाश की शिनाख्त मऊखास मुंडाली निवासी ईशा पुत्री प्रमोद उम्र 21 वर्ष के रूप में की गई है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Story Highlights
  • युवती मामा के घर पहुंची या किसी ने रास्ते में उसकी हत्या कर दी।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मेरठ में सोमवार सुबह एक लड़की की जली हुई लाश मिली है।राहगीरों ने जली हुई लाश को देखा।इसके बाद पुलिस को जानकारी दी।लाश की शिनाख्त मऊखास मुंडाली निवासी ईशा पुत्री प्रमोद उम्र 21 वर्ष के रूप में की गई है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।मामला भावनपुर क्षेत्र के गांव छिलोरा औरंगाबाद रोड का है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।शव को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कहीं और उसकी हत्या की गई है।

इसके बाद उसे खेत में फेंका गया है।फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्र किए हैं।लाश के एक हांथ में कलावा बंधा हुआ है।लाश के शरीर पर जींस और टॉप पहना हुआ है।उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं लग रही है।पुलिस ने लाश मिलने के बाद उसकी तस्वीर शर्कुलेट की तो मेरठ के मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास निवासी प्रमोद ने लाश की शिनाख्त अपनी पुत्री टीशा उम्र 21 वर्ष के रूप में की।एस पी देहात कमलेश बहादुर के अनुसार अब तक हुई जांच में  युवती का रविवार को अपनी मां से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।शाम को अचानक घर में बिना बताए युवती छिलौरा आ गई। छिलौरा में युवती के मामा का घर है।यहीं उसकी जली हुई बॉडी मिली है।युवती के दो मामा सोनू और मोनू हैं।

घरवालों से अभी पूंछतांछ की जा रही है।एक माह पूर्व भी इसी इलाके में एक महिला की लाश मिली थी।जिसकी पहचान एक सफ्ताह बाद युवती के भाई ने की थी।लगातार भावनपुर क्षेत्र में हो रही इस तरह की घटनाओं से अंदेशा लगाया जा रहा है कि आरोपी कहीं और हत्या कर शव को इस इलाके में ठिकाने लगा देते हैं।वहीं पुलिस ने युवती के दोनो मामाओं,माता,पिता से पूंछतांछ शुरू की है।युवती मामा के घर पहुंची या किसी ने रास्ते में उसकी हत्या कर दी। कहीं मामला ऑनर किलिंग का तो नहीं।पुलिस इन सभी एंगल पर जांच कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button