उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

मोहल्ले में जलापूर्ति बाधित होने से नाराज सभासद में पालिका कर्मियों को बनाया बंधक

घाटमपुर नगर पालिका के अशोक नगर दक्षिनी वार्ड में नाला निर्माण के चलते बीते 2 दिन से पेयजल आपूर्ति बाधित है। सभासद द्वारा पालिका को शिकायत करने के बावजूद पेयजल लाइन नहीं सही की गई। जिससे नाराज सभासद ने जांच करने पहुंचे नगर पालिका परिषद के दो कर्मियों को बंधक बना लिया

Story Highlights
  • पालिका अधिशासी अधिकारी ने बंधक बनाए जाने की बात से किया इनकार

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर नगर पालिका के अशोक नगर दक्षिनी वार्ड में नाला निर्माण के चलते बीते 2 दिन से पेयजल आपूर्ति बाधित है। सभासद द्वारा पालिका को शिकायत करने के बावजूद पेयजल लाइन नहीं सही की गई। जिससे नाराज सभासद ने जांच करने पहुंचे नगर पालिका परिषद के दो कर्मियों को बंधक बना लिया। घाटमपुर कस्बे के अशोकनगर दक्षिणी वार्ड के सभासद राकेश तिवारी उर्फ गुड्डू पंडित ने बताया कि उनके वार्ड अंतर्गत स्टेशन रोड में इन दोनों नाला निर्माण का कार्य हो रहा है। जिसके चलते पेयजल लाइन टूट गई थी। कई बार पालिका को सूचित किया परंतु पालिका द्वारा लाइन नहीं सही कराई गई।

कई बार शिकायत के बाद पालिका कर्मचारी योगेश सचान और रवि साहू वार्ड में जांच के लिए पहुंचे तो आपूर्ति की समस्या बताई, जिस पर पालिका कर्मचारियों ने बताया कि प्लंबर बदल गया है। अगले दिन लाइन सही करा दी जाएगी।जिस पर सभासद नाराज हो गए और दोनों कर्मियों को तुरंत लाइन सही करने को कहकर मौके पर रोक लिया और सूचना नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को दी। अधिशासी अधिकारी ने मौके में पहुंचने की बात कही है। वही जब मामले में अधिशासी अधिकारी नगर पालिका डॉ महेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बंधक की बात उनके संज्ञान में नहीं है। वह मौके पर वह मौजूद है और समस्या का समाधान कराया जा रहा है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button