कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला रक्तरंजित शव, क्षेत्र में फैली सनसनी,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सिकंदरा थाना क्षेत्र के रजधान रजबहे में कस्बा निवासी चाट का ठेला लगाने वाले एक 25 वर्षीय युवक का बीते गुरुवार देर शाम गांव बाहर रजबहे में संदिग्ध परिस्थितियों में रक्तरंजित शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Story Highlights
  • थाना पुलिस ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल में जुटी

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। सिकंदरा थाना क्षेत्र के रजधान रजबहे में कस्बा निवासी चाट का ठेला लगाने वाले एक 25 वर्षीय युवक का बीते गुरुवार देर शाम गांव बाहर रजबहे में संदिग्ध परिस्थितियों में रक्तरंजित शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।स्थानीय लोगों की सूचना पर डॉग स्क्वायड तथा फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है।वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रजधान कस्बा निवासी दीपक पुत्र दयाशंकर उर्फ पूता उम्र करीब 25 वर्ष चाट का ठेला लगाकर अपनी गुजर बसर करता था।रोज की भांति गुरुवार को भी वह काम से निकला था।जब देर शाम वह वापस घर लौट कर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।शाम करीब सात बजे के आसपास गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में रक्तरंजित अवस्था में शव पड़ा पाए जाने पर परिजनों में कोहराम तथा क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।शव के पास मृतक की ठेलिया भी खड़ी पाई गई।मृतक के सिर पर हथौड़े के कई वार किए जाने के चलते हत्या की आशंका जाहिर की गई है।घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद,फोरेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड तथा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल की बारीकी से छानबीन शुरू की।फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए।तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

थाना पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत होता है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।जल्द खुलासा कर लिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button