कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विवाहिता को दहेज लोभियों ने किया प्रताड़ित,मुकदमा दर्ज

चौबेपुर के ककराह गांव मे एक बेटी दहेज़ के लालचीयो के चंगुल मे फ़स गईं। चौबेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ककराह मे एक बार फिर दहेज़ लोभीयो का कहर देखने को मिला जहा घर की इज्जत बहु को शिवानी को उसी के ससुरालीजनों ने दहेज़ के लिए पहले मारा पीटा फिर घर से निकाल दिया वही शिवानी ने बताया कि शादी 22 नवंबर 2019 को अरविन्द पुत्र फूलचंद्र निवासी ककराह थाना चौबेपुर से हिन्दू रितिरीवाज के अनुसार हुई थीं.

शमीम फारुखी, बिल्हौर। चौबेपुर के ककराह गांव मे एक बेटी दहेज़ के लालचीयो के चंगुल मे फ़स गईं। चौबेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ककराह मे एक बार फिर दहेज़ लोभीयो का कहर देखने को मिला जहा घर की इज्जत बहु को शिवानी को उसी के ससुरालीजनों ने दहेज़ के लिए पहले मारा पीटा फिर घर से निकाल दिया वही शिवानी ने बताया कि शादी 22 नवंबर 2019 को अरविन्द पुत्र फूलचंद्र निवासी ककराह थाना चौबेपुर से हिन्दू रितिरीवाज के अनुसार हुई थीं जिसमे उसके पीटा ने खेत बेच कर 10 लाख रुपए दहेज़ के दिए थे जिसके बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक थक था लेकिन कुछ समय बीतने के बाद ससुरालजन पति अरविन्द ससुर फूलचंद्र सांस सुनीता ने कम दहेज़ लाने का ताना मारते हुए उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उसके साथ मारपीट करने लगे वही ज़ब बहु ने 27/02/23 को अपने परिजनों को फोन कर घटना से अवगत करना चाहा तो ससुरालीजनों ने उसका फोन तोड़ दिया.

ये भी पढ़े-  शासन का बुलडोजर चला अवैध कब्जा हुआ मुक्त

वही बीच मे बात अधूरी छूट जाने के कारण लड़की के परिजनों को किसी अनहोनी होने का संदेह हुआ तो वह अपनी लड़की को देखने ससुराल जा पहुचे जहा उनकी लाडली बेहोसी कि अवस्था मे पड़ी थीं ज़ब अरविन्द ने अपने सांस ससुर को वहा देखा तो आग बबूला हो गया और उनके साथ गलिगलौज करने लगा जिसके बाद निराश माता पीटा अपनी लड़की को वहा से निकाल लाये और थाना पुलिस के पास पहुचे जहा लड़की ने अपनी आपबीती बताई पुलिस ने लड़की कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया हैं और आगे की कार्यवाही करने का आश्वासन दिया हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button