कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

श्यामसुंदरपुर : 4 लोगों के खिलाफ मारपीट व पुत्री से अश्लील हरकत करने की तहरीर दी

थाना क्षेत्र के श्यामसुंदरपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर आधा दर्जन दबंग हरिजन के घर में घुसकर बुजुर्ग से मारपीट कर दी वही नाबालिक लड़कियों के साथ भी छेड़छाड़ कर दी l

 भोगनीपुर। थाना क्षेत्र के श्यामसुंदरपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर आधा दर्जन दबंग हरिजन के घर में घुसकर बुजुर्ग से मारपीट कर दी वही नाबालिक लड़कियों के साथ भी छेड़छाड़ कर दी lपीड़ितों ने भोगनीपुर थाने में तहरीर दी है श्यामसुंदरपुर निवासी राजू पुत्र रामसुख कठेरिया ने बताया कि गांव के निवासी चार लोग गाली गलौज कर रहे थे जब राजू ने मना किया तो इन लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया वह घर के अंदर घुस कर उसकी नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर दी इससे उसे दोनों नाबालिग लड़कियों को बुरी तरह अपमनित भी किया. पीड़ित राजू ने भोगनीपुर थाने में तहरीर दी है.

वही श्यामसुंदरपुर के ही निवासी चंद्रपाल कठेरिया ने बताया कि 3 दिन से गांव के ही निवासी लल्लन अनुपम ललुआ गोलू आए दिन उसके साथ 3 दिन से बराबर गाली गलौज व मारपीट कर रहे हैं जब थाने रिपोर्ट लिखाने जाता है तो जाने नहीं देते सोमवार को सुबह इन्हीं लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर चंदपाल को घायल कर दिया गया जिसे चंद पाल का सिर फट गया घायल चंद पाल एसपी कानपुर देहात किया पेश हुआ जिस पर उसका मुकदमा दर्ज हुआ. पुलिस ने बताया कि घायल को सरकारी अस्पताल पुखरायां भेजा गया है जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button