उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

सकरे कुएं में गिरा गौवंश, 16 घंटे बाद मृत अवस्था में निकाला गया बाहर

गुरुवार रात को जहांगीराबाद गांव के पास स्थित एक सकरे कुएं में गिरे गौवंश को पुलिस ने 16 घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला हैं। जब तक गौवंश को बाहर निकला जाता, तब तक गौवंश की मौत हो चुकी थी। पुलिस द्वारा पशु चिकित्सा अधिकारी को बुलाकर गौवंश का पोस्टमार्टम कराया गया

Story Highlights
  • गुरुवार देर रात तक गोवंश के रेस्क्यू के लिए जूझती रही फायर ब्रिगेड की टीम

घाटमपुर कानपुर नगर। गुरुवार रात को जहांगीराबाद गांव के पास स्थित एक सकरे कुएं में गिरे गौवंश को पुलिस ने 16 घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला हैं। जब तक गौवंश को बाहर निकला जाता, तब तक गौवंश की मौत हो चुकी थी। पुलिस द्वारा पशु चिकित्सा अधिकारी को बुलाकर गौवंश का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसे बाद में पास के खेत में दफनाया गया है।
घाटमपुर थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव के किनारे स्थित एक खुले पड़े कुएं के अंदर गुरुवार रात एक गोवंश गिर गया था। ग्रामीणों द्वारा गोवंश की आवाज में कुएं से आते सुनी गई तो सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। परंतु कुआं सकरा होने के चलते टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने एक जेसीबी को बुलाकर कुएं के तरफ से गहरा गड्ढा खुदवान प्रारंभ किया। परंतु फायर ब्रिगेड की टीम देर रात तक गौवंश को रेस्क्यू न कर सकी। शुक्रवार दोपहर बाद गोवंश को कुएं के बाहर निकाला जा सका पर जब तक गौवंश बाहर निकला जाता तब तक गोवंश की मौत हो चुकी थी। पुलिस द्वारा पास के खेतों में गोवंश को गड्ढा खुदवा कर दफनाया गया है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button