कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चंद्रयान- 3 की सफल लैंडिंग के लिए चेयरमैन प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मिलकर पटाखे फोड़ खुशियां मनाईं

पुखरायां कस्बे में बुधवार को चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के लिए चेयरमैन प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर पटाखे फोड़ खुशियां मनाईं।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बे में बुधवार को चंद्रयान- 3 की सफल लैंडिंग के लिए चेयरमैन प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर पटाखे फोड़ खुशियां मनाईं।इस अवसर पर लोगों को मिष्ठान वितरण भी किया गया।बुधवार को चेयरमैन प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर ने चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग पर देश के वैज्ञानिकों व देशवासियों के नाम भारतीय जनता पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक साथ मिलकर कस्बे में खुशियां मनाईं।

इस अवसर पर पटाखे फोड़ खुशी का इजहार किया गया तथा लोगो को मिष्ठान वितरण भी किया गया ।इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल अग्निहोत्री,श्याम सिंह सिसोदिया,योगेंद्र द्विवेदी,प्रमोद त्रिपाठी,अतुल दुबे,गुड्डू मिश्रा,अनिल वर्मा,हरेंद्र शंकर दिवाकर,मुकुल पांडेय,मनीष मिश्रा,निखिल आर्य,पिंटू तिवारी,ऋषि गुप्ता,हरीशंकर दिवाकर,मनीष,सचिन,कन्हैया, शुभम बंसल,रजत गर्ग,कुशल बंसल आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button