कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चेयरमैन पूनम दिवाकर ने प्रथम दिन नगर पालिका कर्मियों  संग की बैठक,दिए दिशा निर्देश   

नगर पालिका अध्यक्ष पूनम दिवाकर ने शपथ ग्रहण समारोह के पश्चात प्रथम दिन विधि विधान से पूजन अर्चन के पश्चात कार्यालय में नगर पालिका कर्मियों के साथ बैठक की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।इस अवसर पर उन्होंने कस्बे का निरीक्षण कर समस्याओं को परखा।

Story Highlights
  • प्रथम दिन चेयरमैन पूनम दिवाकर ने कस्बे का निरीक्षण कर समस्याओं को परखा

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। सोमवार को नगर पालिका अध्यक्ष पूनम दिवाकर ने शपथ ग्रहण समारोह के पश्चात प्रथम दिन विधि विधान से पूजन अर्चन के पश्चात कार्यालय में नगर पालिका कर्मियों के साथ बैठक की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।इस अवसर पर उन्होंने कस्बे का निरीक्षण कर समस्याओं को परखा।

बताते चलें कि बीते 27 मई को पुखरायां नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष पूनम दिवाकर सहित सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।शपथ ग्रहण समारोह के बाद सोमवार को नगर अध्यक्ष पूनम दिवाकर ने सक्रियता दिखाते हुए प्रथम दिन नगर पालिका कर्मियों के साथ कार्यालय में बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नगर का चौमुखी विकास उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है।

नगर में जो भी समस्याएं अब तक मुंह बाए खड़ी हैं उनके विषय में एक कार्ययोजना बनाकर कार्य किया जाए।सबसे बड़ी समस्या जल निकासी को लेकर है जिस पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी सभासदों से आपसी समन्वय स्थापित कर विकास कार्य को एक नई दिशा प्रदान की जायेगी तथा सभी को एकसाथ मिलकर पुखरायां नगर पालिका को एक आदर्श नगर पालिका बनाने का कार्य करना होगा।वहीं इस दौरान उन्होंने नगर का निरीक्षण कर वहां की समस्याओं को भी परखा। इस मौके पर अध्यक्ष प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर, ई ओ अजय कुमार सहित,वरिष्ठ लिपिक अतुल पांडेय,मनोज मिश्रा,महेश सैनी,सुमित कटियार प्रमोद गुप्ता, राजेश सचान आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button