कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अटेवा प्रीमियर लीग-2 का पुखराया में शानदार शुभारम्भ

शीतकालीन अवकाश के दौरान पुरानी पेंशन बहाली मंच अटेवा कानपुर देहात द्वारा आयोजित शिक्षकों एवं कर्मचारियों के पांच दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ रामस्वरूप ग्रामोद्योग इंटर कॉलेज के मैदान में कालेज के प्रबंधक श्री प्रकाश द्विवेदी द्वारा किया गया।

Story Highlights
  • उद्घाटन समारोह में जिला संयोजक प्रदीप कुमार यादव ने कहा कि हम सभी एक महत्वपूर्ण आयोजन के साक्षी बनने जा रहे हैं इस लीग के आयोजन का उद्देश्य आप सब में खेल भावना नेतृत्व एवं समूह के रूप में कार्य करने की क्षमता विकसित करना है।

अमन यात्रा, पुखरायां : शीतकालीन अवकाश के दौरान पुरानी पेंशन बहाली मंच अटेवा कानपुर देहात द्वारा आयोजित शिक्षकों एवं कर्मचारियों के पांच दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ रामस्वरूप ग्रामोद्योग इंटर कॉलेज के मैदान में कालेज के प्रबंधक श्री प्रकाश द्विवेदी द्वारा किया गया। उद्घाटन समारोह में जिला संयोजक प्रदीप कुमार यादव ने कहा कि हम सभी एक महत्वपूर्ण आयोजन के साक्षी बनने जा रहे हैं इस लीग के आयोजन का उद्देश्य आप सब में खेल भावना नेतृत्व एवं समूह के रूप में कार्य करने की क्षमता विकसित करना है। कॉलेज के प्रबंधक श्री प्रकाश द्विवेदी मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी कुलदीप सैनी एवं डॉ पंकज संखवार एवं एसआरजी अनन्त त्रिवेदी ने सभी खिलाड़ियों का परिचय लिया।

ये भी पढ़े-  अधिवक्ताओं ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर सबजन को दी बधाई

कुलदीप सैनी ने सभी से दिल लगाकर खेलने की अपील की कहा कि जीतना हारना महत्वपूर्ण नहीं है सबसे महत्वपूर्ण वह जज्बा है जिसमें हम सब एक साथ एक परिवार के रूप में एकजुट होते हैं। उद्घाटन मैच में अमरौधा एवेन्जर्स ने राजपुर रॉयल्स को 7 विकेट से हराया। शानदार प्रदर्शन करके अमित यादव ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। आज हुए अन्य तीन लीग मैचों में रसूलाबाद ने डेरापुर को मलासा सरवनखेड़ा कि सम्मिलित टीम ने झींझक को और संदलपुर ने अकबरपुर को हराया। महामंत्री प्रताप भानु सिंह गौर और महिला प्रकोष्ठ महामंत्री मृदुला तिवारी ने मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार वितरित किए ।

इस दौरान दर्शक दीर्घा में विद्यालय के प्रधानाचार्य अखिलेश द्विवेदी ब्रजकिशोर अग्रवाल बृजपाल सिंह कानपुर उन्नाव शिक्षक निर्वाचन के प्रत्याशी विनोद कुमार मिश्रा मानवेंद्र सिंह अखिलेश यादव इरफान खान शैलेंद्र सिंह अनिरुद्ध सिंह अखिलेश पाल शीबू सिंह अचलेश मिश्रा अजीत कुमार प्रदीप निरंजन सुखदेव बाबू संतोष अमित मिश्रा विकास सिंघल गौरव राजपूत आशीष द्विवेदी अखिलेश सोनू सिंह उपेंद्र कटियार जावेद खान उपस्थित रहे। अंपायर के रूप में समीम कुरैशी दिग्विजय सिंह एवं स्कोरर दीपक यादव ने जिम्मेदारी निभाई।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button