कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मूसलाधार बारिश से पुखरायां हुआ जलमग्न, सब्जी लेने को तरसे लोग  

पुखरायां कस्बे में हुई लगातार मूसलाधार बारिश ने खोल दी नगर पालिका की पोल।कस्बे में जगह जगह बारिश का पानी भर जाने के चलते राहगीरों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर पालिका ईओ अजय कुमार ने जलभराव वाले स्थानों पर पंपिंग सेट लगाकर साफ सफाई कराने की बात कही।

Story Highlights
  • लोगो को करना पड़ा दिक्कतों का सामना

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। शनिवार को पुखरायां कस्बे में हुई लगातार मूसलाधार बारिश ने खोल दी नगर पालिका की पोल।कस्बे में जगह जगह बारिश का पानी भर जाने के चलते राहगीरों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर पालिका ईओ अजय कुमार ने जलभराव वाले स्थानों पर पंपिंग सेट लगाकर साफ सफाई कराने की बात कही।

शनिवार को कानपुर देहात जिले में लगातार हुई दो घंटे की बारिश ने भोगनीपुर विधान सभा क्षेत्र के पुखरायां कस्बे की पोल खोल दी। बारिश से पहले नगर पालिका परिषद की तरफ से बारिश से निबटने की कोई तैयारी नहीं की गई थी। जिस कारण नगर पालिका समेत ,बस स्टाफ,तहसील परिसर,मंडी स्थल इत्यादि जगहों पर पानी ही पानी दिखाई दिया।

हालत यह रहे कि शनिवार को बाजार का दिन होने के कारण सब्जी की खरीददारी के लिए लोगों को मंडी स्थल में पानी भर जाने के कारण आवागमन में कठिनाई का सामना करना पड़ा।इस बारिश ने नगर पालिका परिषद को भी नहीं छोड़ा।सब जगह पानी ही पानी दिखाई दिया। इस संबंध में नगर पालिका ई ओ अजय कुमार का कहना है कि कस्बे में जहां कहीं भी जलभराव की समस्या है वहां पर पंपिंग सेट मशीन लगाकर पानी खाली कराया जा रहा है व साफ सफाई कराई जायेगी।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button