कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सुभाष वॉलीबॉल क्लब के तत्वाधान में दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ  

मलासा विकासखंड के मीनापुर गांव में सुभाष वॉलीबॉल क्लब के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के प्रथम दिवस में रविवार को खेल का आयोजन किया गया। उद्घाटन मैच टाइटन क्लब बरौर व नवाब सिंह इंटर कॉलेज कुंभी के मध्य खेला गया।सोमवार को प्रतियोगिता में सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच खेले जाएंगे।

Story Highlights
  • उद्घाटन मैच टाइटन क्लब बरौर व नवाब सिंह इंटर कॉलेज कुंभी के मध्य खेला गया

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मलासा विकासखंड के मीनापुर गांव में सुभाष वॉलीबॉल क्लब के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के प्रथम दिवस में रविवार को खेल का आयोजन किया गया। उद्घाटन मैच टाइटन क्लब बरौर व नवाब सिंह इंटर कॉलेज कुंभी के मध्य खेला गया।सोमवार को प्रतियोगिता में सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच खेले जाएंगे।प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर विजेता तथा उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री राकेश सचान द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।विकासखंड के मीनापुर गांव में  सुभाष क्लब के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के प्रथम दिन रविवार को कुल 30 टीमों ने प्रतिभाग किया।प्रतियोगिता का शुभारंभ चेयरमैन प्रतिनिधि पुखरायां करुणाशंकर दिवाकर ने फीता काटकर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

उद्घाटन मैच टाइटन क्लब बरौर व नवाब सिंह इंटर कॉलेज कुंभी के मध्य खेला गया।टाइटन क्लब बरौर की टीम ने नवाब सिंह इंटर कॉलेज कुंभी की टीम को 25.23 व 26.24 से पराजित कर अपनी जीत दर्ज की।दूसरा मैच युवा क्लब रसधान  व मदनपुर के मध्य खेला गया।युवा क्लब रसधान की टीम ने मदनपुर की टीम को 25.5 तथा 25.8 से पटखनी देकर मैच अपने पक्ष में कर लिया।वहीं तीसरा मैच  स्टार क्लब कानपुर तथा पटेल बी बरौर के मध्य खेला गया।स्टार क्लब कानपुर की टीम ने पटेल बी  बरौर की टीम को 25.10 तथा 25.11 से पराजित कर मैच अपने पक्ष में कर लिया।मैच में कमेंट्रेटर की भूमिका सूर्यकांत तथा जे डी सचान ने निभाई।

रेफरी की भूमिका देवेंद्र सचान तथा अनुपम ने वहीं स्कोरर की भूमिका सुजीत तथा विशाल ने निभाई।सोमवार को प्रतियोगिता में सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच खेले जाएंगे।प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री राकेश सचान द्वारा पुरस्कृत भी किया जायेगा।मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए चेयरमैन प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर ने कहा कि खेल खेलने से हमारा शारीरिक तथा मानसिक विकास होता है।खेल को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए।खेल में द्वेष की भावना बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।इस मौके पर ग्राम प्रधान रामलखन सचान,पूर्व प्रधान देवेंद्र पाल,श्यामबाबू,सुजीत,देवेंद्र सचान,सुनील सचान,दयाशंकर,अरविंद, ओमशंकर सचान,महेश सचान,विनय चतुर्वेदी,अशोक सचान,दिनेश सचान,धर्मेंद्र सचान,बोनी सचान आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button