फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया कैंटर, दो की मौत

कोतवाली देहात क्षेत्र में बरेली जनपद के मजदूरों का कैंटर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। कैंटर चालक और मजदूर की मासूम बेटी की मौत हो गई। घायल 20 लोगों में 11 की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। सभी मजदूर राजस्थान प्रांत के ईंट भट्ठा पर जा रहे थे।

एटा अमन यात्रा : कोतवाली देहात क्षेत्र में बरेली जनपद के मजदूरों का कैंटर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। कैंटर चालक और मजदूर की मासूम बेटी की मौत हो गई। घायल 20 लोगों में 11 की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। सभी मजदूर राजस्थान प्रांत के ईंट भट्ठा पर जा रहे थे।

सोमवार तड़के 3.30 बजे कासगंज रोड स्थित ग्राम अल्लैपुर के निकट सड़क किनारे पंचर खड़े ट्रक से पीछे से मजदूरों से भरा कैंटर टकरा गया। हादसा होते ही समीपवर्ती ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से हादसे में घायल मजदूरों को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। कैंटर के चालक पीलीभीत जनपद के पाटा कलां निवासी 45 वर्षीय मुस्ताक तथा मजदूर बरेली जनपद के मानिकपुर गुलाब नगर निवासी सुखपाल की मासूम बेटी राखी की मौत हो गई।

घायल मजदूर मुनेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह लोग बरेली जनपद से राजस्थान प्रांत के टोंक जनपद में स्थित ईंट भट्ठा पर मजदूरी के लिए जा रहे थे।

इधर, मेडिकल कालेज से घायल पुष्पा देवी, पिकी, कृपाल सिंह, उसकी पत्नी उर्मिला देवी, आशा देवी, शिवानी, सत्यवती, ममता, अखिलेश कुमार, माया देवी तथा क्लीनर बरेली जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के याकूबपुर निवासी ओमपाल की हालत चिताजनक देखते हुए उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। हादसे में यह मजदूर हुए घायल

-मेडिकल कालेज से बरेली रेफर किए गए मजदूरों के अलावा इस हादसे में मानिकपुर गुलाबनगर निवासी मुनेश कुमार, उसकी बेटी मुस्कान, पुत्र दीपक भंवरपाल, पप्पू, उसकी पत्नी रीना देवी, पुत्र दिनेश, अखिलेश कुमार तथा सोनपाल घायल हुए हैं। इन सभी मजदूरों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। क्रेन और हाइड्रा से हटाए गए वाहन

-कैंटर चालक को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ। ट्रक में पीछे से घुसे कैंटर में फंसे क्लीनर और चालक को बाहर निकालने के लिए पुलिस को क्रेन और हाइड्रा को बुलाना पड़ा। तब कहीं जाकर दोनों वाहनों को इधर-उधर से खींचकर चालक-क्लीनर को बाहर निकाला गया। इससे पूर्व ग्रामीणों ने भी चालक-क्लीनर को निकालने का प्रयास किया था।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button