कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अशांति फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी : थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह

थाना प्रभारी ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए शुक्रवार शाम बरौर कस्बे में कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। इस दौरान उन्होंने दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों की जांच पड़ताल की तथा कस्बे में अशांति फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की बात कही।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। थाना प्रभारी ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए शुक्रवार शाम बरौर कस्बे में कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। इस दौरान उन्होंने दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों की जांच पड़ताल की तथा कस्बे में अशांति फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की बात कही।

विज्ञापन

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस के निर्देशन में थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए शुक्रवार शाम हमराहियों संग बरौर कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस दौरान उन्होंने रास्ते से गुजरने वाले संदिग्ध व्यक्तियों से पूंछतांछ की तथा उन्हें कड़ी चेतावनी देकर छोड़ा। दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों को रोककर वाहन स्वामियों से वाहनों के कागजात जांचे।वहीं उन्होंने सड़क किनारे खड़े वाहन स्वामियों को कड़ी फटकार लगाई तथा उनसे अपने वाहनों को सड़क से दूर एक तरफ खड़ा करने के लिए कहा ताकि चौराहे पर जाम की समस्या उत्पन्न न हो सके। मौजूद लोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था कायम रखना उनकी प्राथमिकता है।

विज्ञापन

कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। इस दौरान अगर कोई व्यक्ति कस्बे में अशांति फैलाने का प्रयास करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। ताकि ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध त्वरित कार्यवाही की जा सके। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।पुलिस ऐसे लोगों से सख्ती से निबटेगी। इस मौके पर एस आई अनिलेश कुमार,एस आई सुरजीत सिंह,हेड कांस्टेबल समर सिंह,यशवीर सिंह,कांस्टेबल सरबरे आलम,देवा मलिक आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button