Clickadu
उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मेरे लिए पूरा प्रदेश ही परिवार, सपा के लिए बस सैफई : सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मैनपुरी की करहल विधानसभा में जनसभा की. इस दौरान सीएम ने कहा "मैं कल देख रहा था कि सपा के प्रत्याशी अखिलेश यादव नामांकन के लिए करहल आए थे तब उन्होंने कहा अब दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए आऊंगा.

Story Highlights
  • साल 2023 में भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में तैयार होगा और राम मंदिर भारत का राष्ट्रीय मंदिर होगा."

मैनपुर,एजेंसी : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मैनपुरी की करहल विधानसभा में जनसभा की. इस दौरान सीएम ने कहा “मैं कल देख रहा था कि सपा के प्रत्याशी अखिलेश यादव नामांकन के लिए करहल आए थे तब उन्होंने कहा अब दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए आऊंगा,लेकिन एसपी सिंह बघेल  ने उनको 5वें दिन ही यहां आने पर मजबूर कर दिया. उनकी स्थिति आसमान से टपके और खजूर पर अटके वाली हो गई है.”

बीजेपी नेता ने कहा “2017 में हम लोग आए थे… हम लोगों ने कहा था- रामलला हम आएंगे… मंदिर वहीं बनाएंगे… हम लोगों ने जो कहा वह किया…. क्या ये काम, सपा, बसपा या कांग्रेस कराती?”  उन्होंने कहा “जिस कोरोना ने पूरी दुनिया को रोक दिया वह राम मंदिर का रास्ता नहीं रोक पाया. साल 2023 में भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में तैयार होगा और राम मंदिर भारत का राष्ट्रीय मंदिर होगा.”

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को ‘स्वघोषित’ प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा “सपा नेता टीका नहीं लगवा रहे थे, अगर टीका नहीं लगवाएंगे तो कोरोना कैसे पीछा छोड़ेगा… ये हमारे हितचिंतक नहीं हमारी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे थे.”

उन्होंने कहा कि हमने यह स्थिति कर दी है कि कोई भी गुंडा एक जिले से दूसरे जिले में नहीं जा सकता है. जो लोग अभी रेंग रहे हैं, उनका रेंगना भी चुनाव बाद बंद हो जाएगा. सीएम ने कहा कि हम यूपी की पहचान खराब नहीं होने देंगे.

सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा “सैफई परिवार के लिए खानदान ही प्रदेश है लेकिन मेरे लिए पूरा प्रदेश परिवार है. आप देखिएगा आज जो लोग धमकी दे रहे हैं वो 10 मार्च के बाद गले में तख्ती लटकाकर घूमेंगे.”

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button