उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अभी बुलडोजर की दिखी है झलक, 10 मार्च के बाद दिखाएंगे पूरी फिल्म : योगी आदित्यनाथ

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  आज श्रावस्ती  पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा आयोजित की. इस जनसभा में भारी संख्या में लोग उमड़े, जिन्हें देखकर योगी बहुत खुश हो गए. इस जनसैलाब को देखकर योगी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि श्रावस्ती की दोनों सीटें BJP जीत रही है.

श्रावस्ती,अमन यात्रा  :  यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  आज श्रावस्ती  पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा आयोजित की. इस जनसभा में भारी संख्या में लोग उमड़े, जिन्हें देखकर योगी बहुत खुश हो गए. इस भीड़  को देखकर योगी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि श्रावस्ती की दोनों सीटें BJP जीत रही है. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी पर भी उन्होंने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 5 साल पहले यूपी में रोज नया दंगा होता था लेकिन हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ है.

सपा पर लगाया ये आरोप

सपा पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकार में लोगों को पूजा नहीं करने दिया जाता था. रामलीला के पंडाल में गुंडे आकर परेशान करते थे. बसपा की सरकार में 324 दंगे हुए थे और बसपा की सरकार से पहले समाजवादी पार्टी की सरकार थी उसमें आतंकी हमले हुआ करते थे. पहले दंगाइयों को शरण दिया करते थे लेकिन हमने दंगाइयों को उनकी जगह पहुंचाने का काम किया है. कोरोना काल में जो आपको वैक्सीन मिल रही है अगर समाजवादी पार्टी की सरकार होती तो ये वैक्सीन बाज़ारों में बिक रही होती. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कोरोना काल में लोगों को फ्री राशन दिया. पहले राशन का पैसा कहां जाता था, ये पैसा समाजवादी पार्टी के गुंडों के हाथ में जाता था. बसपा के हाथी का पेट तो इनसे बड़ा है, क्योंकि सारा राशन हाथी ही खा जाता था जिसका पेट नहीं भरता है.

 

योगी ने कहा कि पहले जो पैसा बच्चे के जन्म से लेकर उसके स्नातक तक 15 हज़ार देते थे उसे बढ़ाकर 25 हज़ार कर दिया है और जो कन्यादान के तौर पर 51 हज़ार देते थे उसे बढ़ाकर एक लाख कर दिया है. उन्होंने कहा की सपा का नाम तो समाजवादी है लेकिन काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी है. ये तमंचा बनवाकर राहजनी करवाते थे. जन्माष्टमी, होली, कावड़ियों पर रोक लगवा देते थे. हमने समाजवादी पार्टी के लोगों से कहा कि तुमने विकास क्यों नहीं कराया हमें समझ में नहीं आता. हमने बताया जो माफिया लोगों को लूटते थे हमने उन पर बुलडोजर चलाया और उनकी संपत्ति ज़ब्त किया. जो सड़कों पर बुलडोजर चलता है वही माफियाओं के घर पर हमने चलाया. मैं कहता हूं चिंता मत करिये अभी तो आपने बुलडोजर की एक झलक देखी है. 10 मार्च के बाद हम आपको इसकी पूरी फिल्म दिखाएंगे इसके बाद बचे हुए कुछ लोग शिमला की तरह शांत हो जायेगे.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button