कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बकरी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिरों को पुलिस ने दबोचा

अपराध नियंत्रण की दिशा में एक और सफलता हासिल करते हुए कानपुर देहात की थाना बरौर पुलिस ने बकरी चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए दो शातिर आरोपियों को बुधवार को दो राशि बकरी अनुमानित लागत करीब तीस हजार रुपए समेत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।

पुखरायां। अपराध नियंत्रण की दिशा में एक और सफलता हासिल करते हुए कानपुर देहात की थाना बरौर पुलिस ने बकरी चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए दो शातिर आरोपियों को बुधवार को दो राशि बकरी अनुमानित लागत करीब तीस हजार रुपए समेत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं के रोकथाम व खुलासे के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी शिव ठाकुर के नेतृत्व में थाना बरौर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बुधवार को मुखबिर की सूचना पर छापामारी कर बकरी चोरी की घटना कारित करने वाले दो शातिर आरोपियों 1 प्रमोद पुत्र पप्पू निवासी अहरौली शेख थाना भोगनीपुर 2 बाल अपचारी अंशु पुत्र कमलेश कुमार निवासी बरवा रसूलपुर थाना बरौर को चोरी की गई दो राशि बकरी अनुमानित लागत करीब तीस हजार रुपए समेत ग्राम बहमनौती तिराहे के पास धर दबोचा।

आरोपियों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही कर न्यायालय भेजा गया है।थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button