Clickadu
उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा, अखिलेश का है ऑर्डर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे. मतगणना से पहले समाजवादी पार्टी ने ईवीएम पर निगरानी रखनी शुरू कर दी है. पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशियों को ईवीएम पर नजर रखने का आदेश दिया है.

यूपी, अमन यात्रा :  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे. मतगणना से पहले समाजवादी पार्टी ने ईवीएम पर निगरानी रखनी शुरू कर दी है. पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशियों को ईवीएम पर नजर रखने का आदेश दिया है. मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा अखिलेश यादव के इस आदेश का पालन कर रहे हैं. वह दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “यहां EVM रखी गई हैं, हम दूरबीन से देख रहे हैं कि यहां किसी भी तरह की गतिविधि तो नहीं हो रही. दूरबीन से छत और आसपास के पूरे इलाके पर हम पैनी निगाह रख रहे हैं.” योगेश वर्मा ने आगे कहा कि हमने हमारे कार्यकर्ताओं के लिए 8-8 घंटे की 3 शिफ्ट बनाई है, जिसके आधार पर वे तैनात हैं. इसके अलावा आसपास के इलाके की निगरानी के लिए अलग से टीम लगाई है.

 

योगेश वर्मा ने कहा कि हमारी लड़ाई सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ है और पिछले साल पंचायत चुनावों के दौरान सत्ताधारी दल के नेताओं द्वारा चुनावी मानदंडों का घोर उल्लंघन देखने के बाद, हम लोगों के वोट खोने का जोखिम नहीं उठा सकते.

10 मार्च को आएंगे नतीजे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे. मेरठ जिले में विधानसभा की सात सीटें हैं. यहां पर दो स्थानों पर मतगणना होगी. सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विवि मोदीपुरम में तीन विधानसभाओं के मत गिने जाएंगे. वहीं नवीन फल मंडी हापुड़ रोड लोहिया नगर में चार विधानसभा सीटों के मतों की गिनती होनी है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button