कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भज्जापुर हत्या मामला : नामजद शेष आरोपियों की गिरफ्तारी ना किए जाने से आक्रोशित परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

भोगनीपुर कोतवाली के भज्जापुर गांव में बीते 25 दिसंबर  को गाली गलौज के चलते एक अधेड़ व्यक्ति की धारदार औजार से की गई हत्या के मामले में नामजद शेष आरोपियों की गिरफ्तारी ना किए जाने से आक्रोशित परिजनों ने गुरुवार को  पुलिस अधीक्षक के यहां न्याय की गुहार लगाई है।

Story Highlights
  • बीते 25 दिसंबर को भज्जापुर गांव में मामूली गाली गलौज के चलते एक अधेड़ उम्र व्यक्ति विनोद कुमार की धारदार औजार से हत्या कर दी गई थी।
  • साक्ष्य मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा : कोतवाल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के भज्जापुर गांव में बीते 25 दिसंबर  को गाली गलौज के चलते एक अधेड़ व्यक्ति की धारदार औजार से की गई हत्या के मामले में नामजद शेष आरोपियों की गिरफ्तारी ना किए जाने से आक्रोशित परिजनों ने गुरुवार को  पुलिस अधीक्षक के यहां न्याय की गुहार लगाई है।थाना पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की बात कही है। बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के भज्जापुर गांव में बीते 25 दिसंबर को मामूली गाली गलौज के चलते एक अधेड़ उम्र व्यक्ति विनोद कुमार पुत्र स्वर्गीय ताराचंद्र की धारदार औजार से हत्या कर दी गई थी।

 

तत्पश्चात हत्यारोपी अधेड़ उम्र व्यक्ति के शव को उसके बरामदे में चारपाई पर छोड़    फरार हो गए थे।मामले में परिवारीजनों ने गांव के चार लोगों  को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी।कोतवाली पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए बीते दिनों एक हत्यारोपी को हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था तथा शेष आरोपियों के बारे में साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारी की बात कही थी।वहीं घटना के करीब 10 दिन बीत जाने के बाबजूद भी अभी तक हत्या में नामजद शेष आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने से आक्रोशित होकर गुरुवार को परिजनों ने पुलिस अधीक्षक के यहां न्याय की गुहार लगाई है।

भज्जापुर गांव निवासिनी स्वर्गीय ताराचंद्र की पत्नी रामश्री ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गांव के हीरालाल उर्फ ब्रजभान पुत्र मोहर सिंह,मोहर सिंह पुत्र स्वर्गीय छेदालाल,धर्मसिंह पुत्र स्वर्गीय छेदालाल निवासी ग्राम भज्जापुर व शिवम पुत्र राजू निवासी ग्राम डिकौली एरच जनपद झांसी ने बीते 25 दिसंबर को एक साथ मिलकर धारदार औजार से उसके पुत्र विनोद कुमार की हत्या कर दी थी।मामले की रिपोर्ट बीते 26 दिसंबर को कोतवाली में दर्ज कराई गई थी।पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामले में नामजद एक आरोपी हीरालाल उर्फ ब्रजभान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।वही शेष नामजद आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं।

मामले में नामजद एक आरोपी होटल में बैठकर अपना व्यवसाय कर रहा है।आरोपियों द्वारा उसके परिवार को जानमाल की धमकी दी जा रही है।कोतवाल दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।साक्ष्य मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button