कानपुरउत्तरप्रदेश

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की जमकर हुई पिटाई से मौत, हत्यारोपी गिरफ्तार  

प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेमी रात में घर की दीवार फांदकर प्रेमिका के घर में घुसा, तभी लड़की के घरवाले जग। फिर उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। इसके बाद कुल्हाड़ी और डंडों से पीटकर मरणासन्न कर दिया। फिर युवक को गंभीर हालत में CHC पहुंचा दिया।

Story Highlights
  • दीवार फांदकर घर में घुसा, तभी घरवाले जग गए, फिर बेटी के साथ देख लाठी-डंडों से पीटा

कानपुर। प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेमी रात में घर की दीवार फांदकर प्रेमिका के घर में घुसा, तभी लड़की के घरवाले जग। फिर उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। इसके बाद कुल्हाड़ी और डंडों से पीटकर मरणासन्न कर दिया। फिर युवक को गंभीर हालत में CHC पहुंचा दिया।

ADVERTISEMENT

हत्यारोपियों ने हत्या को हादसा दिखाने के लिए लड़के के घरवालों को फोन करके बताया कि आपके बेटा हादसे में घायल हो गया है। गंभीर रूप से घायल युवक की बुधवार रात को हैलट में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमिका, उसके पिता और भाई पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके दो लोगों को अरेस्ट भी कर लिया है।

ट्रैक्टर चलाता था मृतक- 

पूरा मामला महाराजपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुरवा का है। यहां का रहने वाला सूरज कुमार (22) गांव में ही ट्रैक्टर चलाता था। भाई राहुल ने बताया कि सूरज बचपन से ही ननिहाल फत्तेपुरवा में रहता था। उसके घर से 7 किमी. दूर फुफुवार सुईथोक गांव की रहने वाली आकांक्षा से अफेयर चल रहा था।

दर्दनाक हादसा : चीख सुनकर दोस्त भाग खड़े हुए-

मृतक के भाई राहुल ने बताया, “मंगलवार रात भाई सूरज के साथ आकांक्षा के गांव पहुंचा। तीनों बाइक से गए थे। उसके 2 दोस्त बाहर खड़े थे। सूरज दीवार फांदकर भीतर आकांक्षा के घर में घुस गया, तभी लड़की के पिता रमेश भाई वीरू ने उसे दबोच लिया। इसके बाद लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटने के साथ ही सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए।

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फिर लड़की के घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। भाई ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इधर, चीखें सुनकर दोनों दोस्त पैदल ही भागकर गांव पहुंचे और घरवालों को घटना के बारे में बताया। तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

इस सम्बन्ध में महाराजपुर थाना प्रभारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कि मृतक के पिता धुन्नू की तहरीर पर प्रेमिका आकांक्षा, उसके पिता रमेश और भाई वीरू के खिलाफ हत्या की FIR दर्ज की है। हत्यारोपी रमेश और उसके बेटे वीरू को अरेस्ट कर लिया है। दोनों को गुरुवार को कोर्ट मेंपेश करके जेल भेजा जाएगा। पूछताछ में दोनों ने हत्या करना कबूल किया है। पुलिस को मृतक की बाइक भी प्रेमिका के घर के पास ही मिली है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button