कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अवैध खनन करने वाले तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रनियां में थाना दिवस में शनिवार को पहुंचे डीआईजी जोगेंद्र सिंह के सामने अवैध खनन का मामला सामने आया था। जिस पर उन्होंने मामले को गंभीरता दिखाते हुए अवैध खनन करने वाले लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे। रनिया पुलिस ने शनिवार की देर रात अवैध खनन करने वाले तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सतीश कुमार, रनियां। रनियां में थाना दिवस में शनिवार को पहुंचे डीआईजी जोगेंद्र सिंह के सामने अवैध खनन का मामला सामने आया था। जिस पर उन्होंने मामले को गंभीरता दिखाते हुए अवैध खनन करने वाले लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे। रनिया पुलिस ने शनिवार की देर रात अवैध खनन करने वाले तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

माह के अंतिम शनिवार को थाना दिवस पर शनिवार को डीआईजी रनियां थाने पहुंचे थे। उनके सामने राजस्व के तीन मामले आए थे। थाना दिवस में मौजूद लेखपालों से जल्द निराकरण के निर्देश दिए थे। इसके बाद उमरन निवासी मान सिंह थाना दिवस पर पहुंचे थे। उन्होंने 24 नवंबर की रात कुछ लोग तीन बीघे खेत की मिट्टी उठा ले गए। 25 नवम्बर को उन्हे खेत से मिट्टी उठा ले जाने की जानकारी हुई तो वह शिकायत करने के लिए रनियां थाने पहुंचे। वहां कोई सुनवाई न होने के बाद वह अकबरपुर तहसील में एसडीएम से गुहार लगाई। दो माह तक पीड़ित भटकता रहा।

 

शनिवार को थाना दिवस पर डीआईजी से मामले की जानकारी दी। मामले सुनने के बाद डीआईजी ने तत्काल अवैध खनन करने वाले लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। शनिवार की रात उमरन गांव के मजरे निवासीगण रामलखन, मोनू और अंशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबध में रनियां एसओ महेंद्र पटेल ने बताया कि अवैध खनन करने वाले तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button