उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

व्यापारियों की समस्याओं का अधिकारी प्राथमिकता पर करें निस्तारण : डीएम नेहा

जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला व्यापारी बंधुओं की बैठक का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि प्रदेश सरकार उद्यमियों की समस्याओं के निराकरण एवं इकाइयों के सफल संचालन के लिए सदैव ही संवेदनशील व प्रतिबद्ध है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा :  जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला व्यापारी बंधुओं की बैठक का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि प्रदेश सरकार उद्यमियों की समस्याओं के निराकरण एवं इकाइयों के सफल संचालन के लिए सदैव ही संवेदनशील व प्रतिबद्ध है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि व्यापारियों की हर संभव मदद की जाए ताकि आर्थिक उन्नति के साथ ही रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्राप्त हो सके।
व्यापारी बन्धु बैठक के दौरान व्यापारिक संगठनों द्वारा शहर के व्यस्ततम एवं प्रमुख बाजारों से अस्थायी अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति, जल भराव, पार्किंग की समस्या, व्यापारियों की सुरक्षा आदि समस्याओं के बारे में जिलाधिकारी को अवगत कराया।  जिलाधिकारी ने इस पर सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जाये। इस मौके पर उपायुक्त उद्योग चन्द्रभान सिंह आदि विभागों के अधिकारीगण एवं व्यापारिक संगठनां के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button