Clickadu
फ्रेश न्यूजविदेशश्रीलंका

आवास छोड़कर भागे राष्ट्रपति राजपक्षे, जाने वजह

श्रीलंका में आर्थिक संकट काफी गहरा गया है. इस बीच महंगाई से परेशान लोग जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन को घेर लिया है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे आवास छोड़कर भाग गए हैं.

श्रीलंका, एजेंसी : श्रीलंका में आर्थिक संकट काफी गहरा गया है. इस बीच महंगाई से परेशान लोग जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन को घेर लिया है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे आवास छोड़कर भाग गए हैं. खबर है कि प्रदर्शनकारियों ने राजपक्षे के आवास के बाहर काफी हंगामा किया. गौरतलब है कि आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका की हालत लगातार बदतर होती जा रही है. यही वजह है कि प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और उनसे इस्तीफे की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़े-  बकरीद का त्योहारों भाईचारे के साथ मनाए : एसडीएम

बताया जा रहा है कि कोलंबो में विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प भी हुई है. पुलिसकर्मियों समेत कई लोग जख्मी हुए हैं. पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया है. इस बीच, गाले क्रिकेट स्टेडियम में भी हंगामा होने की खबर है, जहां ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका का मैच हो चल रहा है. प्रदर्शनकारी यहां भी पहुंच गए हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button