कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी नेहा व पुलिस अधीक्षक सुनीति ने गुजराई तालाब का किया भ्रमण,दिये निर्देश

जिलाधिकारी नेहा जैन व पुलिस अधीक्षक सुनीति ने संयुक्त रूप से अकबरपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम गुजराई में बने पुराने तालाब का भ्रमण किया, जिलाधिकारी ने तालाब के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी ली.

कानपुर देहात,अमन यात्रा : जिलाधिकारी नेहा जैन व पुलिस अधीक्षक सुनीति ने संयुक्त रूप से अकबरपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम गुजराई में बने पुराने तालाब का भ्रमण किया, जिलाधिकारी ने तालाब के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी ली, ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि यह तालाब काफी पुराना है, इसमें गांव के सभी लोग स्नान करने एवं जानवरों को पानी पिलाने इत्यादि के लिए इस्तेमाल करते है, ग्रामीणों ने कहा कि इस तालाब का सौन्दरीकरण हो जाने से गांव के बच्चों, महिलाओं आदि को एक अच्छा वातावरण मिलेगा एवं गांव की सौन्दर्यता में बढौतरी होगी।

ये भी पढ़े-  तेज बारिश के चलते लोगों के कच्चे मकान भरभरा गिरे, ग्रहस्थी का नुकसान

जिलाधिकारी ने ग्रामीणों की मांग के दृष्टिगत एवं शासन की प्राथमिकता योजना के दृष्टिगत तालाब का सौंदर्यीकरण कराए जाने हेतु ग्रामीणों को आश्वस्त किया, उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आगामी स्वतन्त्रता दिवस के दृष्टिगत उक्त तालाब की साफ सफाई एवं सौंदरीकरण कराया जाए जिससे तालाब पर ध्वजारोहण भी किया जा सके। इस मौके पर सम्बन्धित अधिकारीगण एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button