रोजगार

ड्रग इंस्पेक्टर के पद पर यहां निकली वैकेंसी , करें आवेदन, जानें डिटेल्स

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन ने ड्रग इंस्पेक्टर को पदों पर भर्तियां निकाली गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार  आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया 15 सितंबर 2022 से शुरू हो गई है.

जॉब्स – सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन ने ड्रग इंस्पेक्टर को पदों पर भर्तियां निकाली गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार  आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया 15 सितंबर 2022 से शुरू हो गई है. और इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 अक्टूबर 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल ओडिशा सरकार ने स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में ड्रग इंस्पेक्टर के 47 रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली है.

ये भी पढ़े-  अटेवा पेंशन बचाओ मंच पुरानी पेंशन बहाली को बनायेगा “चुनावी मुद्दा”

जानें सैलरी डिटेल्स
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारो को लेवल 10 के तहत 44900 रुपये से 142400 रुपये प्रति माह तक वेतन दिया जाएगा.


जानें आयु सीमा 
ओडिशा में ग्रुप बी के इन पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है. ‌हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. इसके अलावा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री होनी चाहिए। इस सरकारी नौकरी से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.


जानें चयन प्रक्रिया 
इन पदों पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 15 सितंबर से लेकर 14 अक्टूबर 2022 तक कर सकते हैं. सभी अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button