Clickadu
खेल

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा T20 मुकाबला कल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया गंवा चुकी है. अब दूसरे मुकाबले में उसकी कोशिश जोरदार वापसी करने पर होगी. आगामी मैच टीम इंडिया के लिए 'करो या मरो' मुकाबला होगा. अगर भारतीय टीम यह मैच भी गंवा देती है तो सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम हो जाएगी.

नागपुर, एजेंसी  : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया गंवा चुकी है. अब दूसरे मुकाबले में उसकी कोशिश जोरदार वापसी करने पर होगी. आगामी मैच टीम इंडिया के लिए ‘करो या मरो’ मुकाबला होगा. अगर भारतीय टीम यह मैच भी गंवा देती है तो सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम हो जाएगी. ऐसे में भारतीय टीम इस मैच में एड़ी-चोटी का जोर लगाने वाली है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की कोशिश इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त लेने की होगी.

कब और कहां होगा यह मुकाबला
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का यह दूसरा मैच 23 सितंबर को शाम 7 बजे खेला जाएगा. यह मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा.

लाइव टेलीकास्ट देखें
इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर किया जाएगा. इसके साथ ही डिजनी+हॉटस्टार एप पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

क्या है प्लेइंग इलेवन
मोहाली में हुए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाया था. ऐसे में उनकी टीम में कोई बदलाव की गुंजाइश न के बराबर है. इधर, टीम इंडिया में एक बदलाव तय माना जा रहा है. उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह प्लेइंग-11 में नजर आ सकते हैं.

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह.

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), जोस इंगलिस, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, एडम जम्पा, पैट कमिंस, जोस हेजलवुड, नॉथन एलिस.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button