कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बाइक सवार गाड़ी के नीचे फंसकर लगभग 100 मीटर तक रगड़ा हुई मौत, पढ़े खबर

घाटमपुर क्षेत्र के पतारा कस्बा के स्टेशन रोड के सामने हाईवे में शनिवार शाम कानपुर से गांव लौट रहे बाइक सवार युवक को पीछे से आ रही ईको गाड़ी ने टक्कर मार दी।

घाटमपुर। घाटमपुर क्षेत्र के पतारा कस्बा के स्टेशन रोड के सामने हाईवे में शनिवार शाम कानपुर से गांव लौट रहे बाइक सवार युवक को पीछे से आ रही ईको गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार रोड में गिर गया जो की ईको गाड़ी के नीचे फंसकर लगभग 100 मी तक रगड़ गया। घटना देख मौके से गुजर रहे बिठूर विधानसभा विधायक अभिजीत सिंह सांगा गाड़ी से नीचे उतरे और इको कार के नीचे फंसे युवक को बाहर निकलवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पतारा भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार डोहरु गांव निवासी अभय उम्र 25 वर्ष पुत्र अनिल अपनी बाइक से दोस्त के जन्मदिन में शामिल होकर कानपुर से गांव लौट रहा था। जैसे ही युवक पतारा कस्बे के स्टेशन रोड के सामने पहुंचा। तभी पीछे से आ रही ईको गाड़ी की चपेट में आ गया और रोड में गिर गया। रोड में गिरते ही युवक ईको गाड़ी के नीचे फंस गया और लगभग 100 मीटर तक रगड़ता चला गया। घटना के समय बिठूर विधानसभा के विधायक अभिजीत सिंह सांगा अपने काफिले के साथ निकल रहे थे।

 

घटना होते देखा तो वह अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और इको कार के नीचे फंसे युवक को बाहर निकलवाया और निजी वाहन से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पतारा भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने युवक की शिनाख्त करते हुए सूचना परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा आगे की कार्रवाई की है।.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button