कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुखरायाँ के लाल का हुआ टीवी शो में चयन, लगा बधाइयों का ताँता 

दीपक कुमार पुत्र गणेश शंकर श्रीवास्तव जो की जीजीआईसी की पास पुखरायाँ के निवासी है दीपक कुमार एक डाँस अकैडमी पुखरायाँ में 1 साल से सीख रहे हैं और अब वही सिखाते भी है कड़ी मेहनत और ३ राउंड पार करने के बाद इंडिया टैलेंट फाइट सीजन ३ टॉप १०० में चयन हुआ ! जिसका प्रसारण 9XM चैनल पर 3 अगस्त को होगा।

सुनीत श्रीवास्तव , पुखरायां :  दीपक कुमार पुत्र गणेश शंकर श्रीवास्तव जो की जीजीआईसी की पास पुखरायाँ के निवासी है दीपक कुमार एक डाँस अकैडमी पुखरायाँ में 1 साल से सीख रहे हैं और अब वही सिखाते भी है कड़ी मेहनत और ३ राउंड पार करने के बाद इंडिया टैलेंट फाइट सीजन ३ टॉप १०० में चयन हुआ ! जिसका प्रसारण 9XM चैनल पर 3 अगस्त को होगा।

विज्ञापन

चयन होने के बाद पुखरायाँ वापस लौटने पर दीपक का और उनके गुरु परिवेश जो की एक डांस एकेडमी के डायरेक्टर एवं कोरियोग्राफ़र है साथ में गुरु राज सोनकर का ज़ोरदार स्वागत कर मिठाई बाँटी गई. माता पिता एवम् रिश्तेदारों में ख़ुशियो का माहौल बना हुआ है डांस शो के सुपर जज मुदश्सर ख़ान जो कि बॉलीवुड के सफल डांस निर्देशक है साथ ही मेहूल मेहता जो डांस डायरेक्टर है उन्होंने दीपक और उनके ग़ुरू परिवेश की मंच पर तारीफ़ करते हुए लगातार मेहनत करने के लिए शाबाशी दी दीपक ने सारा श्रेय अपने माता पिता एवं मुख्य श्रेय अपने ग़ुरू परिवेश को दिया है अभी कुछ दिन पहले पहले परिवेश ने उन्हें मैं अटल हूँ बॉलीवुड मूवी में काम करने का भी मौक़ा दिया है।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button