कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मानसिक रूप से विछिप्त युवती ने की आत्महत्या

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कहिंजरी चौकी के अंतर्गत फतेहपुर गांव निवासिनी मानसिक रूप से विछिप्त एक 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार सुबह नीम के पेड़ के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कहिंजरी चौकी के अंतर्गत फतेहपुर गांव निवासिनी मानसिक रूप से विछिप्त एक 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार सुबह नीम के पेड़ के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।वहीं परिजनों ने आत्महत्या के मामले में कोई अपराध की शंका न होने के कारण पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कहिंजरी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत रविंद्र कुमार ने बताया कि उसकी पुत्री शबनम उम्र करीब 22 वर्ष का बीते कुछ दिनों से मानसिक रूप से डिस्टर्ब रहने के चलते उपचार चल रहा था।

मंगलवार सुबह करीब नौ बजे के आसपास वह खेत पर गई थी।वहां पर उसने नीम के पेड़ में दुपट्टे का फंदा लगाकर फांसी लगा ली।जिसके चलते उसकी मृत्यु हो गई।घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी असालतगंज महिला पुलिसकर्मी व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की।

फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।तत्पश्चात शव का पंचनामा की विधिक कार्यवाही की गई।परिजनों ने आत्महत्या के मामले में किसी अपराध की शंका न होने के कारण पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया कि विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button