शिक्षाकरियररोजगार

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्तियां, ऐसे करे आवेदन

​​यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) में विशेषज्ञ अधिकारी और डोमेन विशेषज्ञ की भर्ती की जायेगी. इस सम्बन्ध में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) ने अधिसूचना जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार 7 जनवरी 2022 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं.

नई दिल्ली,अमन यात्रा :  ​​यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) में विशेषज्ञ अधिकारी और डोमेन विशेषज्ञ की भर्ती की जायेगी. इस सम्बन्ध में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) ने अधिसूचना जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार 7 जनवरी 2022 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) ने अनुबंध के आधार पर विशेषज्ञ अधिकारी/डोमेन विशेषज्ञ के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार (Applicant) 7 जनवरी, 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) Unionbankofindia.co.in पर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं.
यूबीआई ने डिजिटल टीम, एनालिटिक्स टीम, इकोनॉमिस्ट टीम, रिसर्च टीम, एपीआई मैनेजमेंट टीम और डिजिटल लेंडिंग एंड फिनटेक टीम जैसी विभिन्न टीमों में मैनेजर और सीनियर मैनेजर की कुल 25 रिक्तियों को अधिसूचित किया है. प्रारंभ में, संविदात्मक जुड़ाव 3 साल की अवधि के लिए होगा, जिसमें आवधिक प्रदर्शन समीक्षा होगी.  पोस्टिंग का स्थान मुंबई होगा.

भर्ती से सम्बंधित कुछ बातें हैं जो उम्मीदवारों को ध्यान रखनी होंगी. एक उम्मीदवार केवल एक पद के लिए आवेदन कर सकता है. एक से अधिक आवेदनों के मामले में, केवल अंतिम वैध (पूर्ण) आवेदन ही रखा जाएगा. एक साक्षात्कार में एक ही पद के लिए एक उम्मीदवार द्वारा कई बार उपस्थिति को सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा / उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी.
उम्मीदवारी के लिए आवश्यक दस्तावेज

संक्षिप्त बायोडाटा, आईडी प्रमाण, आयु प्रमाण, पीडब्ल्यूडी प्रमाणपत्र (यदि लागू हो), शैक्षिक योग्यता, अनुभव, आदि) अपलोड करने की आवश्यकता होती है, ऐसा न करने पर उनके आवेदन/उम्मीदवारी पर शॉर्टलिस्टिंग/साक्षात्कार नहीं किया जाएगा.
ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार 7 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वेबसाइट पर जाएं. रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं, अब उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा है ‘एप्लाइड फॉर स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स/डोमेन एक्सपर्ट्स’, अब, विवरण के साथ आवेदन पत्र भरें,आवेदन शुल्क का भुगतान करें और आवेदन पत्र जमा करें, आवेदन पत्र डाउनलोड करें.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button