कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मुसाफिरों से खचाखच भरा हुआ ऑटो अचानक अनियंत्रित होकर पलटा, चार मुसाफिर हुए घायल 

अकबरपुर से अपनी क्षमता से कहीं अधिक मुसाफिरों को बैठा करके जानलेवा तूफानी गति से दौड़ता हुआ एक ऑटो अकबरपुर रूरा रोड पर नरिहा गांव के समीप अचानक एक बाइक सवार के सामने आने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके फल स्वरुप ऑटो पर सवार मुसाफिरों में आधा दर्जन मुसाफिर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : अकबरपुर से अपनी क्षमता से कहीं अधिक मुसाफिरों को बैठा करके जानलेवा तूफानी गति से दौड़ता हुआ एक ऑटो अकबरपुर रूरा रोड पर नरिहा गांव के समीप अचानक एक बाइक सवार के सामने आने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके फल स्वरुप ऑटो पर सवार मुसाफिरों में आधा दर्जन मुसाफिर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी ही तत्परता के साथ मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस संख्या यूपी  32 ई.जी 0262, यूपी  32 बी.जी 9747 एवं यूपी 41 ए.टी 4135 के चालक एवं ईएमटी ने मानवीयता का प्रदर्शन करते हुए उपरोक्त घायलों को बड़ी ही तत्परता के साथ उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। जहां पर उपरोक्त घायलों का खबर लिखे जाने तक  उपचार जारी है।

प्राप्त जानकारी के आधार पर रविवार को दोपहर में अकबरपुर कस्बे से अपनी क्षमता से कहीं अधिक सवारियों को बैठा करके जानलेवा तूफानी गति से दौड़ते हुए रूरा जा रहा एक ऑटो अकबरपुर रूरा मार्ग पर नरिहा गांव के समीप ऑटो के सामने अचानक बाइक आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके फल स्वरुप उपरोक्त ऑटो संख्या यूपी 77 ए.टी 3401पर सवार तबस्सुम पत्नी मोहम्मद आरिफ उम्र 37 वर्ष, निवासी80/17 जूही कानपुर, किरण पुत्री राजीव कुमार उम्र 18 वर्ष, निवासी सरवन खेड़ा थाना गजनेर कानपुर देहात, शिवम सिंह पुत्र गोपाल उम्र 56 वर्ष निवासी खुमान का पुरवा थाना रूरा कानपुर देहात एवं राम अवतार पुत्र गया प्रसाद उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम भंवरा थाना रूरा कानपुर देहात एवं दो अन्य मुसाफिर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उपरोक्त ऑटो पलटते ही घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई और बाइक सवार मौके से रफू चक्कर हो गया इधर घटनास्थल से गुजर रहे मुसाफिरों ने उपरोक्त घटना की सूचना दूरभाष पर 108 एंबुलेंस के अधिकारियों को दी  तथा घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस 108 के स्थानीय अधिकारियों ने बिना देरी किए घटना स्थल के लिए चार 108 एंबुलेंस वाहनों के लिए रवाना कर दिया। देखते ही देखते घटनास्थल पर पहुंची चारों चारों  108 एम्बुलेंस वाहनों पर उपरोक्त एंबुलेंस वाहनों की चालक तथा ईएमटी ने मानवीयता  का प्रदर्शन करते हुए सभी घायलों को बड़ी ही तत्परता के साथ एम्बुलेंस पर लेटाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया जहां पर खबर लिखे जाने तक सभी घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अकबरपुर पुलिस ने भी पूरे मामले की तहकीकात करने के बाद जिला अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों के हाल-चाल लिए।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button