Clickadu
बॉलीवुड

एक्टर सोनू सूद फिर बने मसीहा,चलाया फ्री कोविड हेल्प’ कैंपेन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अब एक नई पहल शुरू की है. इस पहल के तहत उन्होंने एक टोल फ्री और व्हाट्सएप नंबर जारी किया है. इसके जरिए कोई डॉक्टर्स से निशुल्क सलाह ले सकता है. इसके साथ ही लोगों का घर बैठे कोरोना टेस्ट भी होगा.

Story Highlights
  • अब घर बैठे करा सकेंगे कोरोना टेस्ट और ले सकेंगे डॉक्टर्स की सलाह

मुंबई,अमन यात्रा : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले साल से ही कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान से लेकर अबतक मजदूरों, कामगारों और जरूरत मंदों की मदद करते हुए आ रहे हैं. प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए वह एक मसीहा तक बन चुके हैं. वह अपने गांव और शहर लौटे लोगों के लिए रोजगार भी व्यवस्था करवा रहे हैं.

इतना ही नहीं, सोनू सूद ने पिछले कुछ दिनों से दूर-दराज के गांवों और शहरों में अपने खर्चे पर वैक्सीनेशन भी करवा रहे हैं. सोनू सूद अब मजदूरों, गरीबों और प्रवासी कामगारों के लिए किसी भी सरकार से ज्यादा मददगार साबित हो रहे हैं. वह खुद भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और रिकवर होने के बाद आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं.

फ्री कोविड हेल्प

सोनू सूद ने अब एक नई पहल शुरू की है. इस पहल के तहत वह लोगों को निशुल्क डॉक्टर्स की सलाह उपलब्ध करवाएंगे और घर बैठे ही लोगों का कोरोना टेस्ट भी करवाएंगे. इसके लिए उन्होंने ‘फ्री कोविड हेल्प’ नाम की पहल को लॉन्च किया है. ये पहल उनके चैरिटी फाउंडेशन ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ के साथ मिलकर ‘हीलवेल 24’ और ‘कृष्णा डायग्नोस्टिक’ कर रहे हैं.

यहां देखिए सोनू सूद का ट्वीट-

डॉक्टर्स से निशुल्क परामर्श

सोनू सूद ने एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है, जिस पर कोई डॉक्टर्स ने निशुल्क कंसल्ट कर सकता है. इसके साथ ही उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है. इसके जरिए भी लोग डॉक्टर्स संपर्क कर सकते हैं. इसके पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”आप, आराम करें. मुझे टेस्ट हैंडल करने दें.”

लॉन्च की पहल
 

सोनू सूद ने आगे लिखा,”हीलवेल 24 और कृष्णा डायग्नोस्टिक के साथ फ्री कोविड हेल्फ लॉन्च कर रहे हैं.” बता दें कि हाल ही में सोनू खुद भी कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे. खुद मुश्किल में होने के बाद भी वो लोगों को अस्पताल में बेड, रेमेडिसविर इंजेक्शन और वेंटिलेटर जैसे सुविधा दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे थे. पिछले साल उन्होंने लोगो को घरों तक पहुंचाया था. और अब वो उन्हें दवाईयां मुहैया करवा रहे हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button