Clickadu
हमीरपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ऑपरेशन थिएटर में दो लेडी डॉक्टरों के बीच हुई मारपीट, मच गया हंगामा, थाने तक पहुंचा मामला

जनपद  के जिला महिला अस्पताल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां ऑपरेशन थिएटर में दो महिला डॉक्टर मरीज (प्रसूता) के सामने ही एक दूसरे से मारपीट करने लगीं। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया।

हमीरपुर, अमन यात्रा : जनपद  के जिला महिला अस्पताल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां ऑपरेशन थिएटर में दो महिला डॉक्टर मरीज (प्रसूता) के सामने ही एक दूसरे से मारपीट करने लगीं। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। अब मामला थाने तक पहुंच गया है। उधर विभागीय जांच भी शुरू हो गई है। इसी बीच एक लेडी डॉक्टर ने पूरे हंगामा का वीडियो भी बना लिया। मंगलवार को जूनियर डॉक्टर ने इस मामले की तहरीर सदर कोतवाली में देकर एफआईआर दर्ज कराए जाने की मांग की है। इधर इस घटना को लेकर सीएमओं ने जांच करने के आदेश दिए है। वहीं जूनियर डॉक्टर ने सीनियर डॉक्टर पर लगातार अभद्रता करने का आरोप लगाया। वहीं सीनियर डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि उन्हें बाहर से इंजेक्शन मांगाकर प्रसूता को लगाने से रोका था, जिस पर विवाद हुआ।जिला महिला अस्पताल में आए दिन लेडी डॉक्टरों में विवाद होता रहता है। लेकिन इस बार तो ऑपरेशन थिएटर में ही सीनियर और जूनियर लेडी डॉक्टरों में हाथापाई हो गई। इस बीच ऑपरेशन थिएटर में प्रसव कराने आई महिलाओं में अफरातफरी मच गई। घटना की एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर जूनियर डॉक्टर ने सदर कोतवाली में दे दी है। जूनियर डॉ.अंशु मिश्रा ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर सीनियर डॉ.आशा सचान पर गंभीर आरोप लगाए है। उसने बताया कि सोमवार को देर शाम एक महिला का ओटी में प्रसव कराया गया था, जिसकी छुट्टी होनी थी। बताया कि मंगलवार को वह महिला मरीज को देखने हास्पिटल गई थी। प्रसूता को लेकर ओटी में लिटाकर जैसे ही जांच की जा रही थी, तभी डॉ.आशा सचान वहां आ गईं और अभद्रता करने लगी।कई बार सीनियर डॉक्टर कर चुकी हैं अभद्रताआरोप है कि डॉ.आशा सचान ने मोबाइल से वीडियो बनाता देख हाथापाई कर मोबाइल छीनने का प्रयास किया। डॉ.अंशु मिश्रा ने आरोप लगाया कि उनके साथ यही सीनियर डॉक्टर कई बार अभद्रता कर चुकी है। इधर डॉ.आशा सचान ने बताया कि जूनियर डॉ. अंशु मिश्रा की नाइट ड्यूटी थी। ये आज ड्यूटी खत्म होने के बाद भी हॉस्पिटल में थी और बाहर से इंजेक्शन मंगवाकर प्रसूता को लगा रही थी, जिसे देख मना किया गया था।कमेटी गठित कर पूरे मामले की कराई जाएगी जांच
सीएमओ डॉ. एके रावत ने महिला अस्पताल में हुए विवाद को लेकर जांच के आदेश किए गए है। बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए एसीएमओ के नेतृत्व में एक कमेटी गठित की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में एक्शन लिया जाएगा।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button